scriptमोवा अंडरब्रिज 20 मार्च तक रहेगा बंद, इन सड़कों पर फिर से लगेगा जाम… सामने आई ये बड़ी वजह | Mova underbridge closed till March 20,there will be jam on roads | Patrika News
रायपुर

मोवा अंडरब्रिज 20 मार्च तक रहेगा बंद, इन सड़कों पर फिर से लगेगा जाम… सामने आई ये बड़ी वजह

Mova underbridge closed : शहर के बीच मोवा अंडरब्रिज से आवाजाही बंद है। इस दौरान ब्रिज के नीचे सड़क गड्ढों में तब्दील हो जाने से रेलवे का मरम्मत कार्य चल रहा है।

रायपुरMar 11, 2024 / 12:43 pm

Kanakdurga jha

mova_overbridge_closed.jpg
Mova underbridge closed : शहर के बीच मोवा अंडरब्रिज से आवाजाही बंद है। इस दौरान ब्रिज के नीचे सड़क गड्ढों में तब्दील हो जाने से रेलवे का मरम्मत कार्य चल रहा है। पंडरी से बलौदाबाजार मुख्य मार्ग की इस ओवरब्रिज से ही वाहनों का रेला निकल रहा है। इसलिए ओवरब्रिज के दोनों तरफ वाहनों का जाम लग रहा है। इस अंडरब्रिज को ठीक कराने के लिए 20 मार्च तक आवाजाही को बंद रखा है। ऐसे में जब तक ये काम चलेगा आसपास के क्षेत्रों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

बालोद में बड़ा हादसा…. कार पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, दिल्ली निवासी की महिला समेत चार की मौत



रेलवे की यह ऐसी क्रॉसिंग हैं, जहां ओवरब्रिज और अंडरब्रिज दोनों है। परंतु मरम्मत कराने के लिए आवाजाही 20 मार्च तक पूरी तरह से बंद की गई है। ब्रिज के अंदर सड़क पर गड्ढे उभर आए हैं, जिसमें पानी भरने की स्थिति में आना-जाना करना बहुत मुश्किल होता है।
यह भी पढ़ें

भगवान शिव की शोभायात्रा से लौट रहे युवक की दर्दनाक मौत, ट्रक ने बुरी तरह कुचला… सडक़ पर ही तड़पकर मौत



रेलवे के अनुसार मोवा अंडरब्रिज बंद होने पर सड़क यातायात मोवा रोड ओवरब्रिज के अलावा मंडी गेट तरफ की दोनों सड़कें चालू हैं। परंतु ट्रैफिक ज्यादा होने से ओवरब्रिज के दुबे कॉलोनी और अवंतिबाई चौक तरफ ज्यादा दबाव बढ़ा है। अंडरब्रिज का निर्माण तेजी से चल रहा है, जिसके पूरा हो जाने पर फिर से आवाजाही सुविधाजनक होने लगेगी।

Home / Raipur / मोवा अंडरब्रिज 20 मार्च तक रहेगा बंद, इन सड़कों पर फिर से लगेगा जाम… सामने आई ये बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो