scriptबालोद में बड़ा हादसा…. कार पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, दिल्ली निवासी की महिला समेत चार की मौत | Delhi resident's car accident in Chhattisgarh,4 including woman death | Patrika News
बालोद

बालोद में बड़ा हादसा…. कार पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, दिल्ली निवासी की महिला समेत चार की मौत

Road Accident In Balod : बालोद जिले के पुरुर थाना अंतर्गत ग्राम मरकाटोला घाट नेशनल हाइवे पर सीमेंट पोल से लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया।

बालोदMar 11, 2024 / 11:26 am

Kanakdurga jha

big_accident_in_balod.jpg
Balod Road Accident : बालोद जिले के पुरुर थाना अंतर्गत ग्राम मरकाटोला घाट नेशनल हाइवे पर सीमेंट पोल से लोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर कार के ऊपर पलट गया। (road accident) इस घटना में महिला समेत 4 लोगों की दबने से मौत हो गई। यह घटना रविवार को शाम करीब 6 बजे की है। हादसे के बाद कार पूरी तरह चपटी हो गई। (road accident in balod) कार मे फंसे मृतकों के शव को निकालने के लिए पुलिस को जेसीबी एवं कटर मशीन का सहारा लेना पड़ा।
पुलिस ने कार से सबसे पहले एक महिला के शव को बाहर निकाला। बालोद पुलिस अधीक्षक एसआर भगत ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर यह जानकारी मिली है कि चारों मृतक दिल्ली के रहने वाले थे। (balod road accident) वे बस्तर घूमने आए थे। बस्तर से वापस आते समय मरकाटोला घाट के पास यह घटना घट गई। पुरुर थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। सोमवार को चारों शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

गौ तस्करों का बड़ा नेटवर्क, बिना नंबर प्लेट की ट्रक में गौवंशों को ले जा रहे थे महाराष्ट्र, वायरल video में हुआ खुलासा



Road Accident : घटना में बताया जा रहा है कि ट्रक में सीमेंट पोल भरा हुआ था, जो घाटी से उतरने के दरम्यान लगातार प्रेशर हॉर्न बजा रहा था। तभी ट्रक अनियंत्रित हो गया। ड्राइवर इस दौरान ट्रक नहीं संभाल पाया और लोडेड ट्रक कार के ऊपर पलट गया। घटना के बाद मुख्य मार्ग में ट्रैफिक जाम की स्थिति निर्मित हो गईं और दोनों ओर गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई थी।
मोबाइल से दिल्ली संपर्क करने का प्रयास

पुलिस मृतकों के पास से मिले मोबाइल के माध्यम से उनके घर दिल्ली में संपर्क करने का प्रयास कर रही है। पुरूर थाना प्रभारी शिशुपाल सिन्हा के अनुसार शिनाख्ती के बाद ही कुछ बता पाएंगे।

Home / Balod / बालोद में बड़ा हादसा…. कार पर पलटा सीमेंट से भरा ट्रक, दिल्ली निवासी की महिला समेत चार की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो