script5 साल की मासूम को देखकर बिगड़ गई पड़ोसी की नीयत, कमरे में ले जाकर दिखा दी हैवानियत | Neighbor raped 5 year girl in CG, get arrested by Police | Patrika News
रायपुर

5 साल की मासूम को देखकर बिगड़ गई पड़ोसी की नीयत, कमरे में ले जाकर दिखा दी हैवानियत

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है।

रायपुरFeb 23, 2019 / 01:53 pm

Deepak Sahu

minor girl

5 साल की मासूम को देखकर बिगड़ गई पड़ोसी की नीयत, कमरे में ले जाकर दिखा दी हैवानियत

रायपुर/राजनांदगांव. नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की एक और दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक 5 साल की मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने ही बालात्कार कर डाला। मासूम से बस इतनी ही गलती हो गई कि वह खेलते समय अपने घर से पडोसी के घर चली गई। जहां पड़ोसी ने उसे कमरे में ले जाकर उसके साथ हैवानियत कर डाली।
बहलाकर ले गया कमरे में…
ये घटना राजनांदगांव जिले के औधी थाना क्षेत्र की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 5 साल की बच्ची 16 फरवरी को खेलते-खेलते अपने पड़ोस के घर में चली गई। इस दौरान आरोपी 32 वर्षीय डोमनलाल उर्फ डुमरसिंह बोगा बच्ची को बहलाकर कमरे में ले गया। वहां जाकर उसने बंद कमरे में मासूम के साथ बालात्कार किया।
पुलिस ने गिरफ्तार किया आरोपी को
वहां से निकलने के बाद बच्ची जब अपने घर पहुंची तब उसने इस घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी। जिसके बाद बच्ची के परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस स्टेशन में की। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्जकर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Home / Raipur / 5 साल की मासूम को देखकर बिगड़ गई पड़ोसी की नीयत, कमरे में ले जाकर दिखा दी हैवानियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो