scriptइस हनुमान जयंती अपने को घर सजाएं इन वास्तु नियमों के अनुसार, होगा फलदायी | On this hanuman jayanti decorate your house with these vastu tips | Patrika News
रायपुर

इस हनुमान जयंती अपने को घर सजाएं इन वास्तु नियमों के अनुसार, होगा फलदायी

पंडित देवनारायण शर्मा के अनुसार घर की बनावट, उसकी दिशा, घर के सामान, पेड़ पौधे बताते हैं कि घर किस ग्रह के प्रभाव में है।

रायपुरApr 19, 2019 / 01:32 pm

Anjalee Singh

Vastu Tips

इस हनुमान जयंती अपने को घर सजाएं इन वास्तु नियमों के अनुसार, होगा फलदायी

रायपुर. आज हनुमान जयंती का पर्व है। आज के दिन वास्तु के हिसाब से किए गए उपायों से बजरंग बली प्रसन्न होते है। पंडित देवनारायण शर्मा के अनुसार घर की बनावट, उसकी दिशा, घर के सामान, पेड़ पौधे बताते हैं कि घर किस ग्रह के प्रभाव में है। सामान्यत: इन बातों को ध्यान में रख कर नया भूखंड खरीदना या बनवाना चाहिए। वास्तु शास्त्र के अनुसार ऐसा नहीं करने पर लोगों को तमाम तरह की परेशनियों का सामना करना पड़ता है। आइए हम आपको बताते हैं वास्तु शास्त्र के कुछ अहम टिप्स जिसे अपनाकर आप इन सभी समस्यों से निजात पा सकते हैं।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो