scriptकौशिक ने पूछा, स्वास्थ्य मंत्रीजी बताएं कोरोना मरीज कहां जाएं… क्योंकि वेबसाइट अपडेट नहीं है | Opposition leader ask, Health Minister tell where to go Covid patients | Patrika News
रायपुर

कौशिक ने पूछा, स्वास्थ्य मंत्रीजी बताएं कोरोना मरीज कहां जाएं… क्योंकि वेबसाइट अपडेट नहीं है

– ‘पत्रिका’ ने बुधवार को किया था वेबसाइट अपडेट न होने का खुलासा- कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार की तैयारियों पर उठाए सवाल

रायपुरNov 25, 2020 / 08:47 pm

Ashish Gupta

dharamlal kaushik

dharamlal kaushik

रायपुर. प्रदेश सरकार द्वारा कोविड19 हॉस्पिटलों में बेड की उपलब्धता की जानकारी के लिए बनाई गई वेबसाइट 2 महीने से अपडेट ही नहीं हुई है, बंद है। बुधवार को ‘पत्रिका’ द्वारा किए गए इस खुलासे के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर सरकार की तैयारियों पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि 2 हफ्ते से कोरोना संक्रमण बढ़ी है और वेबसाइट बंद है। मंत्री जी बताएं कि नए मरीज कहां भर्ती हों?

दिवाली के बाद सोने-चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, शादियों के सीजन में खरीदारी का सुनहरा मौका

कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब देशभर के मुख्यमंत्रियों से निर्णायक चर्चा कर रहे थे, तब भी प्रदेश में कोरोना मामलों के तथ्य सामने रखने के बजाय मंत्री पैसों को रोना रो रहे थे। गौरतलब है कि सितंबर माह में जब कोरोना मरीजों के लिए बेड की मारामारी मची थी, तब प्रदेश सरकार ने एक वेबसाइट ‘हॉस्पिटल.सीजीकोविड19.इन’ बनवाकर बेड की उपलब्धता, ऑक्सीजनयुक्त बेड, आईसीयू, वेंटीलेटर, होम आइसोलेशन की प्रक्रिया जैसी अहम जानकारी देनी शुरू की थी।

छत्तीसगढ़ के इस शहर में नाइट कर्फ्यू का आदेश कलेक्टर ने 24 घंटे बाद लिया वापस, सामने आई ये वजह

वेबसाइट बंद है तो मरीजों को ताजा जानकारी नहीं मिल पा रही है। होम आईसोलेशन की प्रक्रिया में लेट-लतीफी हो रही है। इस पर स्वास्थ्य संचालक ने कहा था कि वे इसे अपडेट करवाएंगे, मगर बुधवार को भी वेबसाइट में अलग-अलग जिलों की 10 सितंबर, 11 सितंबर और 5 नवंबर तक की ही जानकारी मिल पा रही है।

Home / Raipur / कौशिक ने पूछा, स्वास्थ्य मंत्रीजी बताएं कोरोना मरीज कहां जाएं… क्योंकि वेबसाइट अपडेट नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो