scriptइस बार दाल नहीं गली, नकली आदिवासी बेनकाब हुआ – फूलोदेवी नेताम | Phoolodevi Netam statement against ajit amit jogi family | Patrika News
रायपुर

इस बार दाल नहीं गली, नकली आदिवासी बेनकाब हुआ – फूलोदेवी नेताम

– एक सवाल के जवाब में सांसद फूलो देवी ने कहा कि चुनाव आयोग और छानबीन समिति को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने नकली आदिवासी के चेहरे को बेनकाब किया है।

रायपुरOct 29, 2020 / 09:27 pm

CG Desk

fulodevi_netam.jpg
बिलासपुर. प्रदेश कांग्रेस महिला अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम ने भाजपा और जोगी कांग्रेस पर खुलकर निशाना साधा। इसके साथ ही निर्वाचन आयोग और छानबीन समिति की जमकर तारीफ की। फूलोदेवी नेताम ने कहा कि दोनों संगठन धन्यवाद के काबिल हैं। भाजपा और उसकी बी टीम की लीपापोती की राजनीति को सामने लाकर रख दिया है इस बार नकली आदिवासी के चेहरे को बेनकाब किया है।
राज्यसंभा सांसद और प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष फूलोदेवी नेताम मरवाही रवाना होने से पहले छत्तीसगढ़ भवन में पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कहा सबको जानकारी है कि मरवाही विधानसभा क्षेत्र में महिला मतदाताओं की संख्या सर्वाधिक है। मुझे प्रचार करने की जिम्मेदारी मिली है । एक सवाल के जवाब में सांसद फूलो देवी ने कहा कि चुनाव आयोग और छानबीन समिति को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने नकली आदिवासी के चेहरे को बेनकाब किया है।
पिछले 20 सालों से भाजपा और उसकी बी टीम जाति मामले में लीपा पोती कर रही थी। लेकिन इस बार सच सबके सामने आ गया है। नकली आदिवासी ने क्षेत्र के आदिवासी समाज को लगातार धोखा दिया है। नकली आदिवासी का चेहरा बेनकाब हो गया। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जिला शहर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सीमा पाण्डेय और ग्रामीण अध्यक्ष अनीता लव्हात्रे सभापति अम्बालिका साहू सहित अन्य मौजूद थीं।

Home / Raipur / इस बार दाल नहीं गली, नकली आदिवासी बेनकाब हुआ – फूलोदेवी नेताम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो