scriptसंप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक से आधा दर्जन ने किया अप्राकृतिक दुराचार, अपराध दर्ज | Police lodges FIR against 6 minor for unnatural act with minor | Patrika News
रायपुर

संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक से आधा दर्जन ने किया अप्राकृतिक दुराचार, अपराध दर्ज

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर के माना स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में एक अपचारी बालक से आधा दर्जन अपचारी बालकों (Unnatural Act) ने अप्राकृतिक दुराचार किया। पुलिस ने आरोपी बालकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

रायपुरMay 17, 2020 / 03:22 pm

Ashish Gupta

unnatural_act.jpeg
रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर के माना स्थित बाल संप्रेक्षण गृह में एक अपचारी बालक से आधा दर्जन अपचारी बालकों (Unnatural Act) ने अप्राकृतिक दुराचार किया। पुलिस ने आरोपी बालकों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक संप्रेक्षण गृह में एक अपचारी बालक से पिछले 1 महीने से 6 लड़के अप्राकृतिक दुष्कर्म कर रहे थे। इसका विरोध करने पर आरोपी पीड़ित को जान से मारने की धमकी देते थे। आरोपियों ने उसे इतना डरा धमका दिया था कि पीड़ित संप्रेक्षण गृह के ऑफिस में अपने साथ हो रही घटना की शिकायत भी नहीं कर पा रहा था।
एक महीने से इस तरह के कृत्य से परेशान अपचारी बालक ने अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद बाल संरक्षण अधिकारी को इसकी सूचना दी गई और थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत की गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। आरोपी कई गंभीर अपराध कर चुके हैं।

Home / Raipur / संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालक से आधा दर्जन ने किया अप्राकृतिक दुराचार, अपराध दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो