रायपुर : सीएम भूपेश ने सामान्य प्रशासन, वित्त, ऊर्जा, खनिज साधन सहित कई विभागों के बजट तैयारियों की समीक्षा की

मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार विभिन्न विभागों के बजट बनाने की चल रही तैयािरयों की समीक्षा कर रहे हैं। इसके लिए समीक्षा बैठकों का आयोजन किया जा रहा है और इनमें विभागीय सचिवों के अलावा उनके विभाग के मंत्रियों की भी उपस्थित हो रही है।

By: Shiv Singh

Published: 21 Jan 2021, 05:40 PM IST

रायपुर, मुुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार विभिन्न विभागों के बजट बनाने की चल रही तैयािरयों की समीक्षा कर रहे हैं। इस बार कोरोनाकाल के मद्देनजर राज्य सरकार बजट को लेकर काफी सतर्कता बरत रही है,इसकी वजह यह है कि कोरोनाकाल में सरकार के फैसलों के कारण ही छत्तीसगढ़ में लोगों को आर्थिक परेशानियों का अधिक सामना नहीं करना पड़ा और सरकार इसी क्रम को आगे जारी रखने की कोशिश में है।
आज जिन विभागों के बजट की तैयारियों की समीक्षा की गई है,वे सभी महत्वपूर्ण गिने जाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने यहां अपने निवास कार्यालय में आयोजित बैठक में अपने विभागों सामान्य प्रशासन, वित्त, ऊर्जा, खनिज साधन, जनसम्पर्क, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी, विमानन विभाग की बजट तैयारियों की समीक्षा की। बैठक में प्रभारी मुख्य सचिव सुब्रत साहू, इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख सचिव गौरव द्विवेदी, वित्त विभाग की सचिव अलरमेलमंगई डी., खनिज संसाधन विभाग के सचिव अनबलगन पी., विशेष सचिव ऊर्जा विभाग (स्वतंत्र प्रभार) अंकित आनन्द, प्रबन्ध निदेशक डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी हर्ष गौतम, सीईओ क्रेडा आलोक कटियार, जनसम्पर्क विभाग के सचिव डी. डी. सिंह, आयुक्त जनसम्पर्क तारन प्रकाश सिन्हा, प्रबंध संचालक खनिज विकास निगम समीर विश्नोई, विमानन विभाग के संचालक नीलम नामदेव एक्का मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Show More
Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned