scriptशहर में चाकूबाजों का आतंक, एक ने रौब दिखाने तीन युवकों को मारा चाकू, दूसरे ने जुआ खेलने से मना करने पर किया हमला | Raipur Crime: Two miscreants stabbed three youths to create panic | Patrika News
रायपुर

शहर में चाकूबाजों का आतंक, एक ने रौब दिखाने तीन युवकों को मारा चाकू, दूसरे ने जुआ खेलने से मना करने पर किया हमला

Raipur Crime: राजधानी रायपुर में मामूली विवाद पर ही चाकू मारने का ट्रेंड हो गया है। इससे कई लोगों की जान जा रही है। सरस्वती नगर इलाके में दो बदमाशों ने अपना दहशत कायम करने के लिए तीन युवकों को चाकू मार दिया।

रायपुरOct 17, 2021 / 07:18 pm

Ashish Gupta

crime1.jpg

शहर में चाकूबाजों का आतंक, एक ने रौब दिखाने तीन युवकों को मारा चाकू, दूसरे ने जुआ खेलने से मना करने पर किया हमला

रायपुर. Raipur Crime: राजधानी रायपुर में मामूली विवाद पर ही चाकू मारने का ट्रेंड हो गया है। इससे कई लोगों की जान जा रही है। सरस्वती नगर इलाके में दो बदमाशों ने अपना दहशत कायम करने के लिए तीन युवकों को चाकू मार दिया। एक अन्य मामले में जुआ खेलने से रोकने पर चाकू मारकर युवक की जान लेने की कोशिश की गई। सरस्वती नगर पुलिस ने चाकूबाजी करने वालों का जुलूस निकाला। और आरोपियों को जेल भेज दिया।
पुलिस के मुताबिक टिकरापारा के संतोषी नगर निवासी खेमराज बंजारे अपने भाई के दोस्त अभिषेक सिंह को लेकर कमल विहार से घर लौट रहा था। रात करीब 11.30 बजे नहर किनारे सुमीत नगर में स्ट्रीट लाइट के नीचे कुछ युवक जुआ खेल रहे थे। खेमराज ने उन्हें जुआ खेलने से मना किया। इससे नाराज होकर ताजनगर निवासी हैदर मुसलमान और गोलू उड़िया ने गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। और उसके पेट में चाकू मार दिया। इसके बाद दोनों आरोपी मौके से भाग निकले। खेमराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जहां युवकों मारा चाकू, वहीं निकला जुलूस
शनिवार की रात पानी टंकी के पास कोटा कॉलोनी निवासी शिवम सिंह अपने दोस्तों के साथ बर्थडे मनाने के बाद रात करीब 11.50 बजे घर लौट रहे थे। इस दौरान मोहल्ले का ही सचिन गौतम और नितेश गोड़ ने उन्हें रोका। और जातिसूचक गाली देते हुए बुलाया। इससे दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इसके बाद सचिन और नितेश ने चाकू से शिवम, उसके दोस्त अजय यादव और भूपेंद्र धृतलहरे पर हमला कर दिया।

अजय के पसली में गंभीर चोट आई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का अपराध सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। रविवार को आरोपियों का उसी कॉलोनी से जुलूस निकाला गया, जहां उसने युवकों को चाकू मारा था। आरोपी सचिन आदतन अपराधी है। धरसींवा में भी उसके खिलाफ मामला दर्ज।

चाकूबाजी पर रोक नहीं
शहर में चाकूबाजी की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। इससे पहले दशहरा के दिन ही भनपुरी शराब भट्ठी में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने चाकूबाजी रोकने के लिए चाकू जमा कराने का अभियान भी चलाया था, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो