क्या आपको पता है फिल्म 'एम. एस. धोनी' की इन गलतियों के बारे में

इस फिल्म में निर्माता नीरज पांडे से कुछ गलतियां हो गई जिसे आप तीखी नजर से देखने पर पता चलेगा। तो हम आपको बता रहे हैं एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी की कुछ गलतियां...

सूर्यप्रताप सिंह/रायपुर. नीरज पांडे की फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। दर्शकों ने धोनी पर बनी इस बायोपिक फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अभिनय को काफी सराहना मिल रही है। लेकिन इस फिल्म में निर्माता नीरज पांडे से कुछ गलतियां हो गई जिसे आप तीखी नजर से देखने पर पता चलेगा। तो हम आपको बता रहे हैं एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी की कुछ गलतियां जिसे निर्माता महोदय नहीं बचा पाए।

1. धोनी के लंबे बाल



Ms dhoni
आपको फिल्म का एक सीन याद होगा जब फिल्म में सुशांत टीसी बनने के बाद सीरियस होकर स्टेशन पर बैठा रहता है तभी उनका सीनियर एके गांगुली वहां आता है और धोनी से निराश होने का कारण पूछता है। धोनी अपनी परेशानी बताता है तग गांगूली कहते है कि कोई बात नहीं दो महीने बाद टेस्ट है तुम जहां चाहे वहां जाकर खेल सकते हो और ड्यूटी की टेंशन मत लेना।

dhoni

जब अगले दो महीने के बाद वाले सीन में धोनी लंबे बालों में नजर आता है जो यह दृश्य निर्माता चूक गए। क्योंकि आपको पता होगा कि धोनी के सात इंज लंबे बाल थे जो दो महीनों में इतने लंबे कैसे हो गए।

2. गार्नियर एंडोर्समेंट


dhoni

फिल्म में दिखाया गया है कि सुशांत सिंह एक सीन में गार्नियर मैन का एड करता है लेकिन आपको बता दें कि महेन्द्र सिंह धोनी ने अभी तक गार्नियर मैन का प्रचार नहीं किया तो इसको देखकर लगता है कि निर्माता ने जबरदस्ती इस सीन को खींच दिया।

3. लावा इंडोर्समेंट


Ms dhoni

इस फिल्म के एक और सीन में धोनी बने सुशांत लावा का एड करते हैं जिसमें वह सीन सन 2008 का रहता है जबकि धोनी लावा के एम्बेस्डर इसी वर्ष अप्रेल 2016 में बनें। और खास मनोरंजक बात यह है कि सन 2008 में तो लावा कंपनी ही नहीं बनी थी। शायद निर्माता नीरज पांडे ने लावा कंपनी को उसके फाउंडर हरिओम राय, शैलेंद्र नाथ राय कि पहले ही खोज लिया।

इसके बाद फिल्म की स्टोरी बहुत ही बेहतरीन है। सुशांत धोनी के रूप में परफेक्ट रहे हैं। नीरज पांडे ने धोनी के जीनव को बखूबी पर्दे पर उतारा है।

Show More
सूरज राजपूत Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned