राजनांदगांव : 3 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या, संदेह में एक गिरफ्तार

प्रारंभिक दृष्टया को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बच्ची के साथ संदेही आरोपितों ने हैवानियत का खेल खेला है और बच्ची की हत्या कर दी है।

By: bhemendra yadav

Published: 23 Aug 2020, 07:52 PM IST

राजनांदगांव. जिला मुख्यालय से करीब 9 किमी दूर खैरागढ़ रोड पर स्थित ग्राम कांकेतरा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 3 साल की मासूम की हत्या कर लाश को संदेही आरोपित ने अपने घर पर ही छुपाकर रखा था। घटना शाम करीब पांच बजे की है। जब बच्ची घर के पास खेलते-खेलते गायब हो गई।

मासूम बच्ची के पिता और परिजनों ने खोजबीन के बाद चिखली पुलिस चौकी में बेटी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और गांव पहुंचकर खोजबीन शुरू कर दी। गांव में पतासाजी करते पुलिस को संदेह हुआ।

पूछताछ में पता चला कि बच्ची की हत्या कर दी गई है और शव को एक युवक अपने घर पर छुपा कर रखा है। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल में शव को रखवा दिया है। इधर हत्या के संदेह पर पुलिस ने गांव के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्रारंभिक दृष्टया को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बच्ची के साथ संदेही आरोपितों ने हैवानियत का खेल खेला है और बच्ची की हत्या कर दी है। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी कुछ भी नहीं कह रही है। कोतवाली थाना प्रभारी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने कहा कि बच्ची के शव का आज पीएम होगा।

इसकी रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट होगा। दुष्कर्म हुआ है या अनाचार की कोशिश की गई है, यह पीएम रिपोर्ट में ही क्लीयर होगा। संदेह के आधार पर जिस युवक के घर से बच्ची की शव बरामद किए है, उससे पूछताछ कर रहे है।

bhemendra yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned