scriptRoad Safety World Series: सेमीफाइनल के लिए मैदान में उतरेंगी इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम | Road Safety World Series: semifinal match India vs Australia Legends | Patrika News
रायपुर

Road Safety World Series: सेमीफाइनल के लिए मैदान में उतरेंगी इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम

Road Safety World Series: दर्शक अपने मनपसंद सचिन तेंदुलकर को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला सबसे ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल और सेमीफाइनल तक का रास्ता तय किया.

रायपुरSep 28, 2022 / 09:10 am

Sakshi Dewangan

semifinals

Road Safety World Series: रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहले सेमीफाइनल होने वाला है. ये मैच में इंडिया लीजेंड्स और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. दर्शकों के बीच रोमांच देखा जा सकता है. मैच देखने दर्शक दूर-दूर से आ रहें हैं. आज शाम 7.30 बजे से सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा. 29 सितंबर को दूसरा सेमीफाइनल मैच श्रीलंका और वेस्टइंडीज के बीच होगा.

दर्शक अपने मनपसंद सचिन तेंदुलकर को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है. भारत और आस्ट्रेलिया के बीच यह मुकाबला सबसे ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल और सेमीफाइनल तक का रास्ता तय किया. कप्तान तेंदुलकर ने इंग्लैंड के खिलाफ देहरादून में अपनी पारी के दौरान पुराने समय की झलक दिखाई जबकि स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह को जब भी मौका मिला, बल्ले से धमाका किया. इस सीजन में से उसके तीन मैच लगातार बारिश के कारण रद हो गए। हालांकि, मेन इन ब्लू ने जो दो मैच जीते, वे एकतरफा थे.

टीम इंडिया की गेंदबाज़ी बाकि टीमों से बेहतर
इंडिया लीजेंड्स ने गेंदबाज़ी का अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाह रही है. पेस बैटरी और स्पिन विभाग ने तीन मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है. वे वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने गेंदबाजी प्रयास से आत्मविश्वास हासिल करेंगे, जहां उन्होंने कैरेबियन लीजेंड्स को डेथ ओवरों में एक बड़ा स्कोर बनाने से रोका था.

Home / Raipur / Road Safety World Series: सेमीफाइनल के लिए मैदान में उतरेंगी इंडिया और आस्ट्रेलिया लीजेंड्स की टीम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो