scriptलाखों सरकारी कर्मचारियों की बढ़ने वाली सैलरी, DA में बढ़ोतरी का आज हो सकता है बड़ा ऐलान | Salary increase of lakhs of CG govt employees | Patrika News
रायपुर

लाखों सरकारी कर्मचारियों की बढ़ने वाली सैलरी, DA में बढ़ोतरी का आज हो सकता है बड़ा ऐलान

CG govt DA Hike: सरकार आज 4% महंगाई भत्ते के भुगतान का आदेश जारी कर सकती है। इस मांग को लेकर अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के नेताओं ने कल रात विजय बघेल, सांसद दुर्ग के नेतृत्व में सीएम से चर्चा की

रायपुरMar 14, 2024 / 01:41 pm

चंदू निर्मलकर

da_hike_money1.jpg
CG govt DA Hike: छत्तीसगढ़ सरकार लंबित 4% महंगाई भत्ते का भुगतान का आदेश आज जारी कर सकती है। बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ( CM Vishnu Deo Sai ) ने कर्मचारियों से वादा किया है कि होली से पहले उनकी मांगों को लेकर फैसला लिया जाएगा। वहीं अब खबर मिल रही है सरकार आज 4% महंगाई भत्ते के भुगतान का आदेश जारी कर सकती है। इस मांग को लेकर अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के नेताओं ने कल रात विजय बघेल, सांसद दुर्ग के नेतृत्व में सीएम से चर्चा की।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव की तारीखों से पहले छत्तीसगढ़ में जारी है ट्रांसफर, कई प्राचार्य से बनें डीईओ, देखें सूची



छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल के साथ देय तिथि से महंगाई भत्ता एवम् अन्य मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से देर रात मुख्यमंत्री निवास में भेंट विस्तार से विस्तार से किया गया। प्रतिनिधिमंडल में कमल वर्मा,प्रांतीय संयोजक राजेश चटर्जी,सतीश मिश्रा चंद्रशेखर तिवारी,पंकज पांडे यशवंत वर्मा,अजय तिवारी अश्वनी चेलक,संतोष वर्मा जवाहर यादव,राजेंद्र चंद्राकर उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें

भिलाई स्टील प्लांट में लगी भीषण आग, कर्मचारियों में मची भगदड़, करोड़ों रुपए के नुकसान की आशंका



चर्चा के दौरान वरिष्ठ विधायक धरम लाल कौशिक ने फेडरेशन की मांगों का समर्थन किया। इस किस्त के जारी होने पर राज्य के पांच लाख अधिकारी कर्मचारियों को कुल 46% डीए मिलेगा। लेकिन अभी भी यह केंद्र से 4% कम ही रहेगा। जनवरी 24 में घोषित डीए लंबित रहेगा।

Home / Raipur / लाखों सरकारी कर्मचारियों की बढ़ने वाली सैलरी, DA में बढ़ोतरी का आज हो सकता है बड़ा ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो