scriptबिहार चुनाव में स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित | Smriti Irani infected with COVID-19, Star Campaigner in Bihar Election | Patrika News
रायपुर

बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित

केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह और राज्य सभा सदस्य सरोज पांडेय ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

रायपुरOct 28, 2020 / 11:57 pm

Anupam Rajvaidya

बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित

बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित

मोदी का कानून पूंजीपतियों के लिए, हमारा संशोधन किसानों के हक में : भूपेश बघेल
पीएम नरेन्द्र मोदी सरकार में जनजातीय कार्य राज्यमंत्री व सरगुजा सांसद रेणुका सिंह ने ट्वीट किया कि केंद्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी जी का कोरोना पॉजिटिव होने का दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मैं स्मृति जी के जल्द स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना करती हूं। वहीं, छत्तीसगढ़ से राज्य सभा सदस्य व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडेय ने भी ट्वीट कर स्मृति ईरानी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
पढऩे के लिए क्लिक करें…पीएम मोदी के कृषि कानूनों के विरोध में भूपेश बघेल सरकार ने छत्तीसगढ़ कृषि उपज मंडी विधेयक में किया संशोधन
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को ट्वीट किया कि- इस तरह की घोषणा के लिए शब्दों को तलाशना मेरे लिए असामान्य है, इसलिए यहां इसे मुझे सरल रखना है। मेरी कोविड-19 जांच पॉजिटिव आई है और जो लोग मेरे संपर्क में आए उनसे मेरा आग्रह है कि जल्द से जल्द अपनी कोविड-19 जांच कराएं। बता दें कि स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की स्टार प्रचारक हैं। उन्होंने मंगलवार को बिहार में भाजपा का प्रचार किया था।
पढऩे के लिए क्लिक करें…[typography_font:14pt;” >रायपुर. केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि कोविड-19 जांच में वह कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं। स्मृति ईरानी के द्वारा कोरोना वायरस संक्रमित होने की घोषणा करते ही ट्विटर पर उनके जल्द स्वस्थ होने के संदेशों की कतार लग गई।
पढऩे के लिए क्लिक करें…बिहार चुनाव : मुफ्त टीका पर राहुल गांधी बोले चुनावी तारीख देखें, सीएम भूपेश ने पूछा क्या हमें पैसे देने होगे?

Home / Raipur / बिहार चुनाव में स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना वायरस से संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो