scriptकलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर सूखे कुएं में फेका, आरोपी को किया गया गिरफ्तार | son brutally murdered his father and threw him in a dry well | Patrika News
रायपुर

कलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर सूखे कुएं में फेका, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

कोई गांव में किसान बहादुर सिंह राठिया अपने 3 बेटों संजय राठिया (40 वर्ष), श्रवण राठिया (38 वर्ष) और सिकंदर राठिया (36 वर्ष) के साथ रहता था। तीनों बेटों की शादी करने के बाद बहादुर राठिया अपनी पत्नी के साथ सबसे छोटे बेटे सिकंदर के परिवार के साथ रहता था. मृतक के सभी बेटे किसान है.

रायपुरNov 30, 2022 / 01:47 pm

Sakshi Dewangan

iiii.jpg

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से एक मामला सामने आया है. खबर है कि एक युवक ने अपने ही पिता की बेरहमी से हत्या कर दी थी रजगामार चौकी इलाके में अपने 65 साल के बुजुर्ग पिता की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें : CGPSC Recruitment 2022: अधिकारी बनने का सुनहरा मौका, छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने जारी किया नोटिफिकेशन

मिली जानकारी के अनुसार कोई गांव में किसान बहादुर सिंह राठिया अपने 3 बेटों संजय राठिया (40 वर्ष), श्रवण राठिया (38 वर्ष) और सिकंदर राठिया (36 वर्ष) के साथ रहता था। तीनों बेटों की शादी करने के बाद बहादुर राठिया अपनी पत्नी के साथ सबसे छोटे बेटे सिकंदर के परिवार के साथ रहता था. मृतक के सभी बेटे किसान है. बहादुर सिंह राठिया का बड़ा बेटा संजय राठिया अपराधिक प्रवृत्ति का था उसने पहले भी किसी की हत्या की थी. इस मामले में उसे जेल भेज दिया गया था. केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है और वो कुछ समय पहले ही जमानत पर छूटकर जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आने के बाद संजय अपने बीवी बच्चों के साथ ग्राम घिनारा में रहने लगा था. इसी दौरान अपने पिता से हमेशा संपत्ति को लेकर लड़ाई किया करता था. वो बाड़ी और एक एकड़ जमीन अपने नाम कराने का दबाव पिता बहादुर सिंह राठिया पर डाल रहा था, लेकिन मृतक को अपने बेटे के व्यवहार के बारे में पहले से पता था. इसी वजह से वो अपनी संपत्ति उसके नाम नहीं करना चाहते थे.

यह भी पढ़ें : नाबालिग से गैंगरेप के दोषी दो युवकों और सहभागी महिला को उम्रकैद, स्पेशल कोर्ट ने सुनाया फैसला

आरोपी 28 नवंबर को गाँव आया हुआ था. उस समय घर में बहादुर सिंह राठिया के अलावा कोई नहीं थे. फिर से बाप बेटे के बीच संपत्ति को लेकर लड़ाई हुई जब पिता ने संपत्ति देने से मना आर दिया तो आरोपी बेटे ने जानलेवा हमला कर अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी ने लाश को सूखे कुएं में फ़ेंक दिया और उसे झाड़ियों से ढक दिया और मौके से फरार हो गया. जब मृतक का छोटा बेटा घर आया तो उसने खून के छींटे देखे उसे शक हुआ कुएं के पास झाड़ियाँ देखि उसने तुरंत पुलिस को सुचना दी और पुलिस ने लाश बरामद कर लिया. मृतक के शव को को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. मंगलवार को आरोपी बेटे संजय राठिया को गिरफ्तार कर लिया गया.

Home / Raipur / कलयुगी बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या कर सूखे कुएं में फेका, आरोपी को किया गया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो