scriptकालेज की फेयरवेल पार्टी में डांस के दौरान छेड़छाड़ से बचने टेबल की दीवार | Table wall avoid tampering during dance at college's fairwell party | Patrika News
रायपुर

कालेज की फेयरवेल पार्टी में डांस के दौरान छेड़छाड़ से बचने टेबल की दीवार

राजधानी रायपुर के महंत लक्ष्मीनारायण दास महाविद्यालय में हुई छात्र-छात्राओं की फेयरवेल पार्टी में दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का खौफ देखा गया। पार्टी के दौरान छात्र-छात्राओं के डांस करने के लिए सरहद तय कर दी गई थी। हॉल के बीचोबीच टेबल लगाकर इसे दो हिस्सों में बांट दिया गया था। इसके एक तरफ छात्राएं और दूसरी ओर छात्र डांस करते नजर आए।

रायपुरFeb 13, 2020 / 02:15 am

Dhal Singh

कालेज की फेयरवेल पार्टी में डांस के दौरान छेड़छाड़ से बचने टेबल की दीवार

कालेज की फेयरवेल पार्टी में डांस के दौरान छेड़छाड़ से बचने टेबल की दीवार


रायपुर. बुधवार को राजधानी के महंत लक्ष्मीनारायण दास महाविद्यालय में हुई छात्र-छात्राओं की फेयरवेल पार्टी में दिल्ली के गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का खौफ देखा गया। पार्टी के दौरान छात्र-छात्राओं के डांस करने के लिए सरहद तय कर दी गई थी। हॉल के बीचोबीच टेबल लगाकर इसे दो हिस्सों में बांट दिया गया था। इसके एक तरफ छात्राएं और दूसरी ओर छात्र डांस करते नजर आए।
गौरतलब है कि दो दिन पहले नई दिल्ली के गार्गी कॉलेज में एनुअल फेस्ट के दौरान छात्राओं के साथ छेडख़ानी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। यह मामला लोकसभा तक पहुंच चुका है। मामले में गार्गी कॉलेज की प्रिंसिपल डॉक्टर प्रोमिला कुमार ने पूरे मामले की जांच के लिए हाई-लेवल फैक्ट फाइंडिंग कमेटी बनाई है। यह कमेटी शिकायत करने वाली छात्राओं, चश्मदीदों और अन्य लोगों से मिलकर पूरे मामले की समयबद्ध जांच करेगी।
छह घंटे तक छेड़छाड़
फेस्ट के आखिरी दिन गुरुवार दोपहर बाद & बजे से रात 9 बजे तक लड़कियों से छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें हुईं। जैमर के चलते वे फोन कर शिकायत भी नहीं कर पाईं। आरोपी गलत तरीके से कॉलेज में घुसे। कुछ ने तो दीवार फांदी। फेस्ट के दौरान पुलिस और कॉलेज की सिक्यॉरिटी तैनात थी, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। पास और आईडी कार्ड देखे बिना ही लोगों को अंदर आने दिया गया। प्रिंसिपल और कॉलेज प्रशासन से मदद नहीं मिली।
10 आरोपी गिरफ्तार
इधर गार्गी कॉलेज में फेस्ट के दौरान छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले 10 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले की जांच पुलिस की 10 टीमें कर रही हैं। जांच टीम लगातार कॉलेज प्रशासन से भी बातचीत कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो