scriptपीने की तलब ऐसी कि शराब दुकान की दीवार तोड़कर 40 बीयर ले भागे चोर, FIR | thieves broke the liquor shop wall and took 40 beers during lock down | Patrika News
रायपुर

पीने की तलब ऐसी कि शराब दुकान की दीवार तोड़कर 40 बीयर ले भागे चोर, FIR

राजेंद्र नगर के सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान में चोरों ने शनिवार-रविवार की रात धावा बोला। दुकान के पिछले हिस्से की दीवाल तोड़कर भीतर घुस गए। इसके बाद दुकान में रखी ४० बोतल बीयर चुराकर भाग निकले। इसकी जानकारी होने पर आबकारी अधिकारी ने राजेंद्र नगर थाने में सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायपुरMar 29, 2020 / 09:46 pm

Karunakant Chaubey

पीने की तलब ऐसी कि शराब दुकान की दीवार तोड़कर 40 बीयर ले भागे चोर, FIR

पीने की तलब ऐसी कि शराब दुकान की दीवार तोड़कर 40 बीयर ले भागे चोर, FIR

रायपुर. लॉकडाउन के चलते शराब दुकान और बार बंद हो गए हैं। ऐसे में पीने वालों की परेशान बढ़ गई है। कुछ लोगों को पीने की ऐसी तलब मची कि शराब दुकान की दीवार ही तोड़ डाली। इसके बाद बीयर की बोतल चोरी करके भाग निकले। इसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक राजेंद्र नगर के सरकारी अंग्रेजी शराब दुकान में चोरों ने शनिवार-रविवार की रात धावा बोला। दुकान के पिछले हिस्से की दीवाल तोड़कर भीतर घुस गए। इसके बाद दुकान में रखी ४० बोतल बीयर चुराकर भाग निकले। इसकी जानकारी होने पर आबकारी अधिकारी ने राजेंद्र नगर थाने में सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

आपको बता दें की छत्तीसगढ़ में किलर कोरोना का कहर बढ़ते ही जा रहा हैं।राजधानी रायपुर में कोरोना पाॅजिटिव एक और नया केस शनिवार को सामने आया है।आपको बता दें इसे मिलाकर छत्तीसगढ़ में अब तक कुल सात कोरोना पाॅजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं। स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने नए केस मिलने की पुष्टि की।

राजधानी के देवेंद्र नगर इलाके में कोरोना का सातवां पाॅजिटिव युवक पाया गया है। बताया जा रहा है वह हाल ही में यूके से लौटा है।मरीज की उम्र 21 साल है।कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद से उसका सैंपल लिया गया था जो जांच के बाद कोरोना पाॅजिटिव निकला है। फिलहाल युवक को एम्स में आइसोलेशन में रखा गया है।

Home / Raipur / पीने की तलब ऐसी कि शराब दुकान की दीवार तोड़कर 40 बीयर ले भागे चोर, FIR

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो