scriptट्रैफिक नियम तोड़ने वालें हो जाए सावधान! पुलिस सिखाएगी सबक | Traffic Police Action: E-payment starts against rule voilation raipur | Patrika News
रायपुर

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालें हो जाए सावधान! पुलिस सिखाएगी सबक

Traffic Police Action ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए पुलिस ने तैयारियां कर ली हैं, जानिए क्या नया होने वाला है?

रायपुरAug 18, 2019 / 01:15 pm

Deepak Sahu

Traffic Police Action

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालें हो जाए सावधान! पुलिस सिखाएगी सबक

रायपुर: Traffic Police Action राजधानी रायपुर में वाहनों की चेकिंग और चालानी कार्रवाही को पारदर्शी बनाने के लिए कदम उठाये जा रहे हैं। लगातार कई जागरूकता अभियान चलाये गए। रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस पर राजधानी में हेलमेट भी बाटे गए हैं । लेकिन इसके बाद भी ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालों के खिलाफ अब पुलिस ने कार्रवाही करने का मन बना लिया है।
रायपुर के 18 थाना प्रभारियों के एक साथ तबादले जानिए किसे मिली कौन से थाने की बागड़ोर

चेकिंग और चालान के दौरान होने वाले भ्रष्टाचार से निपटने के लिए चालान की रकम की ई -भुगतान की बात लम्बे समय से चल रही थी।जिसे अब अमलीजामा पहनाने की तैयारी कर ली गई है।
ट्रैफिक पुलिस ने खरीदी 20 स्वाइप मशीनें

ट्रैफिक नियमों को ताक पर रखने वालों के खिलाफ अब कार्रवाहियों को तेज किया जाएगा।ट्रैफिक पुलिस ने चालान की प्रक्रिया को पारदर्शी बनाने ई -भुगतान के लिए 20 स्वाइप मशीने खरीदी हैं। जिनके सहारे पुलिस अब ट्रैफिक नियमों को तोड़ने वालो को सबक सीखने जा रही है।
भाटापारा में हुआ दर्दनाक ट्रेन हादसा एक रेलकर्मी की मौके पर गई जान एक गंभीर

बतादें की कुछ दिनों से प्रदेश में से चेकिंग के नियम बदले गए थे। जिसमे केवल डीएसपी रैंक का अफसर ही आपका चालान बना सकता था। जिसके बाद शहर में कार्रवाही की गति बिलकुल धीमी हो गई थी। Traffic Police Action

Home / Raipur / ट्रैफिक नियम तोड़ने वालें हो जाए सावधान! पुलिस सिखाएगी सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो