scriptचुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल, दो IAS अफसरों के प्रभार बदले | Two IAS reshuffle in Chhattisgarh before CG Polls 2018 latest news | Patrika News
रायपुर

चुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल, दो IAS अफसरों के प्रभार बदले

विधानसभा चुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में दो प्रशासनिक अफसरों के प्रभार बदल दिए गए। सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

रायपुरNov 02, 2018 / 03:12 pm

Ashish Gupta

CG Election 2018

चुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल, दो IAS अफसरों के प्रभार बदले

रायपुर. विधानसभा चुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में दो प्रशासनिक अफसरों के प्रभार बदल दिए गए। सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है। विभाग की ओर से जारी आदेश के तहत वर्ष 2000 बैच के आईएएस अफसर देवी दयाल सिंह को खेल एवं युवा कल्याण विभाग के सचिव पद की अतिरिक्त जिम्मेदारी संभालेंगे। बतादें कि वर्तमान में देवी दयाल सिंह वाणिज्यिक कर (आबकारी एवं पंजीयन) विभाग के सचिव पद पर बने हुए हैं।
वहीं 2002 बैच के आईएएस कमलप्रीत सिंह को वाणिज्यिक कर (आबकारी) विभाग तथा आयुक्त आबकारी और ब्रेवरेज कॉर्पोरेशन और स्टेट मार्केटिंग कॉर्पोरेशन का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। कमलप्रीत सिंह वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के सचिव पद की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।
बतादें कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के तहत 12 नवंबर को 18 सीटों पर मतदान होंगे। जबकि दूसरे चरण के 20 नवंबर को 72 सीटों पर मतदाता अपने मतों का इस्तेमाल करेंगे। छत्तीसगढ़ में मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

Home / Raipur / चुनाव से 10 दिन पहले छत्तीसगढ़ में प्रशासनिक फेरबदल, दो IAS अफसरों के प्रभार बदले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो