scriptहिट एंड रन केस में बरी हुए विक्रमादित्य सिंह जूदेव, जानिए क्या हुआ था 2015 में | Vikramaditya Singh Judeo acquitted in hit and run case | Patrika News
रायपुर

हिट एंड रन केस में बरी हुए विक्रमादित्य सिंह जूदेव, जानिए क्या हुआ था 2015 में

उक्त जमीन पर स्वयं के कार्य के लिए घटना दिनांक को प्रार्थी बरमेश्वर प्रसाद वहां गया था

रायपुरNov 29, 2018 / 03:27 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news

हिट एंड रन केस में बरी हुए विक्रमादित्य सिंह जूदेव, जानिए क्या हुआ था 2015

जशपुरनगर. पजेरो जीप हिट एण्ड रन मामले में हत्या के प्रयास के आरोपों के बहुचर्चित प्रकरण में जशपुर के विक्रमादित्य सिंह जूदेव को अपर सत्र न्यायधीश फास्ट ट्रेक कोर्ट ने आरोपी के विरुद्ध संदेह से परे अपराध प्रमाणित नहीं होने पर दोषमुक्त कर दिया है। विक्रमादित्य सिंह जूदेव के विरुद्ध धारा 294, 506 बी व 307 के तहत प्रकरण न्यायालय में विचाराधीन था।
उन पर आरोप था कि 6 अप्रैल 2015 को विक्रमादित्य सिंह जूदेव ने सुबह 9 बजे भागलपुर में प्रार्थी बरमेश्वर प्रसाद को अश्लील गाली, गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी देकर आपराधिक संत्रास कारित करने तथा प्रार्थी को पजेरो वाहन से टक्कर मारकर गंभीर रूप से घायल करते हुए उसकी हत्या करने की कोशिश की थी।
जूदेव के अधिवक्ता सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि प्रकरण में यह तथ्य सामने आया कि भागलपुर निवासी बरमेश्वर प्रसाद गुप्ता अपने घर के सामने विक्रमादित्य से वर्ष 2007 में जमीन खरीद कर अपने नाम राजिस्ट्री कराया था। उक्त जमीन पर स्वयं के कार्य के लिए घटना दिनांक को प्रार्थी बरमेश्वर प्रसाद वहां गया था। मार्ग में अज्ञात वाहन के द्वारा ठोकर लगी।
मामले में उक्त घटना को विक्रमादित्य जूदेव के द्वारा अंजाम दिया गया है। ऐसा कोई साक्ष्य सामने नहीं आया। प्रकरण में आरोपी के द्वारा प्रार्थी के साथ घटना कारित करने के संबंध में किसी साक्षियों ने कथन नहीं किए।

Home / Raipur / हिट एंड रन केस में बरी हुए विक्रमादित्य सिंह जूदेव, जानिए क्या हुआ था 2015 में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो