scriptWeather Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश के आसार, आंधी-तूफान के साथ जमकर बरसेंगे बादल, Alert जारी | Weather Update: Chances of rain in many districts of Chhattisgarh, clouds will rain heavily with storm, alert issued | Patrika News
रायपुर

Weather Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश के आसार, आंधी-तूफान के साथ जमकर बरसेंगे बादल, Alert जारी

Heavy Rain Alert: एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने का अनुमान है। इसके अलावा एक-दो स्थानों पर अंधड़ के साथ वज्रपात होने की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है।

रायपुरApr 29, 2024 / 09:01 am

Kanakdurga jha

weather alert cg weather update chhattisgarh weather alert heavy rain alert heavy rain alert cg weather forcaste
Chhattisgarh Weather Update: देश के कई जिलों में अंधड़ के साथ हल्की बारिश हुई। राजधानी में भी सुबह बदली छाई रही। तेज हवा के साथ कुछ इलाकों में बूंदाबांदी भी हुई। इसके बाद दोपहर को तेज धूप के साथ तापमान भी बढ़ा। सोमवार को एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने का अनुमान है। इसके अलावा एक-दो स्थानों पर अंधड़ के साथ वज्रपात होने की चेतावनी मौसम विभाग ने जारी की है।
रायपुर में भी हल्के बादल छाए रहने का अनुमान है। अधिकतम तापमान 40 डिग्री तक और न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस हो सकती है। रविवार को प्रदेश भर में सबसे अधिक तापमान दंतेवाड़ा में 41.8 डिग्री सेल्सियस रहा और न्यूनतम तापमान 20.9 डिग्री सेल्सियस नारायणपुर में दर्ज किया गया। अगले 24 घंटे में प्रदेश भर में 2 से 3 डिग्री तापमान में बढ़ोतरी हो सकती है।

खराब मौसम ने रोका फ्लाइटों का रास्ता

रायपुर मौसम के खराब होने के कारण स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट में रविवार को आधा दर्जन फ्लाइटें विलंब से पहुंचीं। बारिश और आंधी चलते के कारण शाम को हैदराबाद से आने वाले फ्लाइट 2.20 घंटे, बेंगलूरु की 1.10 घंटे और दिल्ली की 1.15 घंटे विलंब से पहुंची। इसी तरह कोलकाता, मुंबई और दिल्ली की फ्लाइट भी 25 से 35 मिनट विलंब से रायपुर पहुंची। ट्रैवल्स संचालकों का कहना है कि मौसम के खराब होने के कारण फ्लाइटों की उड़ान पर असर पड़ा है।

Home / Raipur / Weather Update: छत्तीसगढ़ के कई जिलों में बारिश के आसार, आंधी-तूफान के साथ जमकर बरसेंगे बादल, Alert जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो