scriptWeather Update: छत्तीसगढ़ में गर्मी का असर कम, उमस ने किया बेचैन, आगामी 24 घंटे जाने कैसा रहेगा मौसम | Weather Update News IMD weather forecast for Chhattisgarh next 24 hrs | Patrika News
रायपुर

Weather Update: छत्तीसगढ़ में गर्मी का असर कम, उमस ने किया बेचैन, आगामी 24 घंटे जाने कैसा रहेगा मौसम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में प्री मानसून की बारिश से लोगों को गर्मी (Weather Update) से राहत मिली है, लेकिन उमस से बेचैन रहे। उधर, मौसम विभाग (IMD weather forecast) ने इस सप्ताह मानसून (Monsoon) के छत्तीसगढ़ में पहुंचने की संभावना जताई है।

रायपुरJun 17, 2019 / 07:26 pm

Ashish Gupta

weather

weather

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर सहित राज्य के कई अन्य हिस्सों में सोमवार सुबह मौसम (Weather Update) साफ है और हवाओं के चलने से धूप तथा गर्मी का असर कम है। हालांकि, उमस का असर बना हुआ है। वहीं मानसून (Monsoon) जल्द ही प्रदेश में दस्तक देगा। मौसम विभाग (IMD weather forecast) ने इस सप्ताह मानसून (Monsoon) के छत्तीसगढ़ में पहुंचने की संभावना जताई है।
Job: यहां निकली बंपर वैकेंसी, 5वीं पास भी कर सकते हैं Apply, सैलरी 35 हजार

मौसम विभाग (IMD Forecast) के अनुसार, अरब सागर की ओर से आ रही नमी के कारण गर्मी से राहत मिली है। साथ ही, बीते 24 घंटों के दौरान कई हिस्सों में बादल छाने के साथ हल्की बारिश भी हुई, इससे भी गर्मी से राहत मिली है।
Whatsapp पर Pics देखकर चुनते थे लड़कियां फिर जाते थे होटल, अचानक पुलिस ने मारी रेड तो…

महासमुंद, राजिम में 2 सेंटीमीटर, धमतरी, कुरूद, बेमेतरा, शक्ती, मारखऱोदा, ऩोंडी, रामानुजनगर, जशपुररनगर, सोनहत में 1 सेंटीमीटर बारिश दर्ज की गई। जबकि कई स्थानों पर इससे कम वर्षा दर्ज की गई। मौसम विभाग (IMD) ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना (weather forecast tomorrow) जताई है।
IAS की तैयारी करने वाली छात्रा हुई ATM फ्रॉड का शिकार, फर्जी बैंक अधिकारी ने किया अकॉउंट खाली

राज्य के मौसम (weather update today) में बदलाव के साथ तापमान में उतार-चढ़ाव जारी है। सोमवार को रायपुर का न्यूनतम तापमान 27.4 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर का 27.5, अंबिकापुर का 25.1 और जगदलपुर का न्यूनतम तापमान 20.5 सेल्सियस दर्ज किया गया।
देश के सबसे बड़े बिस्कुट ब्रांड Parle-G में चल रहा था बाल मजदूरी का खेल, पुलिस ने मारा छापा

वहीं, रविवार (Weather Update) को रायपुर का अधिकतम तापमान 40.8 डिग्री सेल्सियस, बिलासपुर का 40.2 डिग्री सेल्सियस, अंबिकापुर का 37.8 डिग्री सेल्सियस और जगदलपुर का अधिकतम तापमान 38.4 डिग्री सेल्सियस रहा।

Weather Update से जुड़ी खबरें यहां पढि़ए

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या Download करें patrika Hindi News App.

Home / Raipur / Weather Update: छत्तीसगढ़ में गर्मी का असर कम, उमस ने किया बेचैन, आगामी 24 घंटे जाने कैसा रहेगा मौसम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो