scriptप. बंगाल के RSS संघ चालक की ट्रेन में पिटाई, बदमाशों ने लात-घूसों से पीटा, डीजीपी से शिकायत के बाद केस दर्ज | West Bengal RSS worker beaten kicks,punches in azad hind train,FIR | Patrika News
रायपुर

प. बंगाल के RSS संघ चालक की ट्रेन में पिटाई, बदमाशों ने लात-घूसों से पीटा, डीजीपी से शिकायत के बाद केस दर्ज

West Bengal RSS Worker Beaten In Chhattisgarh : रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। जहां पश्चिम बंगाल के आरआरएस कार्यकर्ता की छत्तीसगढ़ में पिटाई हो गई।

रायपुरMar 14, 2024 / 04:04 pm

Kanakdurga jha

west_bengal_rss_worker_beaten_in_train.jpg
West Bengal RSS Worker Beaten In Chhattisgarh : रायपुर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है। (big breaking) जहां पश्चिम बंगाल के आरआरएस कार्यकर्ता की छत्तीसगढ़ में पिटाई हो गई। (raipur breaking) चलती ट्रेन में कुछ बदमाशों ने जबरन युवक को पीटना शुरू कर दिया और लूटपाट भी की। पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत रायपुर पुलिस स्टेशन में की है।
यह भी पढ़ें

बस्तर की 30 हजार से ज्यादा महिलाएं बनेंगी लखपति, सरकार की इस योजना का मिलेगा लाभ… जानिए कैसे



Chhattisgarh Breaking : यह पूरी घटना आजाद हिंद एक्सप्रेस ट्रेन की है। (raipur breaking) पश्चिम बंगाल का एक युवक रविंद्र नाथ बनर्जी आरआरएस कार्यकर्ता पर चलती ट्रेन में हमला हुआ। (big breaking) पीड़ित युवक आरआरएस के प्रांत संघ चालक है। (cg breaking) आरआरएस कार्यकर्ता पर बिलासपुर के अग्रवाल परिवार के कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। (big breaking) घटना मंगलवार की है।
यह भी पढ़ें

सरकारी शिक्षक बना हैवान… बंद कमरे में छात्राओं के साथ करता था घिनौनी हरकत, SDM तक पहुंची शिकायत



Big Breaking : जब ट्रेन रायपुर रेलवे स्टेशन पर रुकी तब युवक ने इसकी शिकायत रायपुर के डीजीपी से की। (big breaking) पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए रायपुर जीआरपी में मारपीट और लूट का केस दर्ज कर लिया है। (big breaking news) वहीं बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

Home / Raipur / प. बंगाल के RSS संघ चालक की ट्रेन में पिटाई, बदमाशों ने लात-घूसों से पीटा, डीजीपी से शिकायत के बाद केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो