scriptसरकारी शिक्षक बना हैवान… बंद कमरे में छात्राओं के साथ करता था घिनौनी हरकत, SDM तक पहुंची शिकायत | beast Government teacher,used to disgusting acts with students | Patrika News
कांकेर

सरकारी शिक्षक बना हैवान… बंद कमरे में छात्राओं के साथ करता था घिनौनी हरकत, SDM तक पहुंची शिकायत

Kanker News : आदिवासी युवा प्रभाग ने 5 दिनों के भीतर गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है।

कांकेरMar 14, 2024 / 03:24 pm

Kanakdurga jha

bachi_for_news.jpg
Kanker Crime News : दुर्गूकोंदल विकासखंड के हाईस्कूल जाड़ेकुर्से में दो छात्राआें से छेड़छाड़ के आरोपी व्याख्याता रामचरण जैन के खिलाफ मामला दर्ज होने के 3 हफ्ते बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं होने से सर्व आदिवासी सजाम नाराज है। आदिवासी युवा प्रभाग ने 5 दिनों के भीतर गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है।
यह भी पढ़ें

बस्तर की 30 हजार से ज्यादा महिलाएं बनेंगी लखपति, सरकार की इस योजना का मिलेगा लाभ… जानिए कैसे



Crime News : विकास राजु नायक पूर्व अध्यक्ष आदिवासी हल्बा समाज और विष्णु कचलाम अध्यक्ष युवा प्रभाग ब्लॉक भानुप्रतापपूर ने बताया कि हाईस्कूल जाड़ेकुर्से में 23 फरवरी को विदाई समारोह में दो नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले हाईस्कूल जाड़ेकुर्से के व्याख्याता रामचरण जैन के खिलाफ 27 फ़रवरी को पुलिस थाना लोहत्तर में छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज किया गया है, आदिवासी छात्राओं के साथ ऐसे हरकत करने वाले के खिलाफ केवल छेड़छाड़ का मामला दर्ज करना बिल्कुल गलत हैं, क्योंकि सम्बंधित व्यक्ति एक जिम्मेदार शिक्षक हैं और उसके द्वारा आदिवासी छात्राओं के साथ अश्लील हरकत, छेड़खानी करना निंदनीय है।
आदिवासी समाज चाहता हैं कि नाबालिग आदिवासी छात्राओं के साथ अश्लील हरकत, छेड़खानी करने वाले व्याख्याता रामचरण जैन के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करते हुए एट्रोसिटी एक्ट की धाराएं लगाकर तत्काल गिरफ्तार कर तत्काल बर्खास्त किया जाए।
यह भी पढ़ें

शिक्षा विभाग व निजी स्कूलों की मनमानी… आवेदन के बाद भी नहीं ले रहे भर्ती, RTE से भी कह रहे झूठ

Crime News Today : शिकायत के बावजूद अब तक उनके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं होना पुलिस प्रशासन की उदासीनता को दर्शाता है। अगर ऐसे ही आदिवासी क्षेत्र के छात्राओं के साथ होता रहा तो आदिवासी बच्चे शिक्षा नहीं ले पाएंगे। सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान चलाती हैं और एक जिम्मेदार शिक्षक आदिवासी बच्चियों के साथ निंदनीय कार्य किया है उसे आजतक गिरफ्तारी नहीं किया गया है। हम आदिवासी समुदाय आपसे निवेदन करतें है कि सम्बंधित व्याख्याता की गिरफ्तारी हो और उन्हें बर्खास्त किया जाये। ज्ञापन देने राजेंद्र उसेंडी, शैलेंद्र कोर्राम संत गावड़े, शैलेंद्र मरकाम, कुंती दुग्गा, सोनिया कोवाची आदि उपस्थित रहें।

Home / Kanker / सरकारी शिक्षक बना हैवान… बंद कमरे में छात्राओं के साथ करता था घिनौनी हरकत, SDM तक पहुंची शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो