पति के फोन पर पड़ोसन का कॉल देख पत्नी ने ये क्या किया......

पति के फोन पर पड़ोसन का कॉल देख पत्नी ने ये क्या किया......

Deepak Sahu | Updated: 20 Aug 2019, 03:45:30 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Wife beaten neighbour women महिला के पति को पड़ोसी महिला ने मिस्ड कॉल किया, जिसे देखकर उसने महिला को अपने पति से दूर रहने की नसीहत दी

बिलासपुर. Wife beaten neighbour women क्या अपने कभी सोचा है कि दूसरे के पति को मिस कॉल देना पड़ोसन को कितना महंगा पड़ सकता है,ऐसा ही मामला सामने आया है बिलासपुर से जहां महिला के पति को पड़ोसी महिला ने मिस्ड कॉल किया, जिसे देखकर उसने महिला को अपने पति से दूर रहने की नसीहत दी।इससे नाराज पड़ोसी महिला ने अपने परिजन के साथ मिलकर मारपीट कर दी। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

जब बिस्तर पर पति की बाहों में दूसरी औऱत को देख पत्नी ने खोया आपा और फ़िर जो हुआ

पुलिस के अनुसार देवनगर शंकर गली निवासी शाहिदा बेगम के पति से उसके पड़ोस में रहने वाली महिला मोबाइल से बातें करती है। महिला ने उसे कई बार अपने पति से बात करने से मना किया। शनिवार की देर रात उस महिला ने उसके पति के मोबाइल पर फोन लगाया।

नाबालिग बच्ची बोली अंकल मुझे गंदी VIDEO दिखते है और चॉकलेट देकर.......

रविवार की सुबह 8.30 बजे शाहिदा ने मोहल्ले वालों के सामने महिला को बुलाया। फिर उसे अपने पति से बात करने से मना किया। इतने में महिला शाहिदा के साथ गालीगलौज करने लगी और बाल पकड़कर मारने लगी।इसी बीच महिला के पक्ष से ममता, शारदा तिवारी, दुर्गा नेताम व प्रियांजलि तिवारी पहुंच गए। फिर सभी ने मिलकर शाहिदा के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।Wife beaten neighbour women

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned