जब बिस्तर पर पति की बाहों में दूसरी औऱत को देख पत्नी ने खोया आपा और फ़िर जो हुआ

जब बिस्तर पर पति की बाहों में दूसरी औऱत को देख पत्नी ने खोया आपा और फ़िर जो हुआ

Deepak Sahu | Updated: 19 Aug 2019, 03:32:18 PM (IST) Jashpur, Jashpur, Chhattisgarh, India

Wife caught husband with girlfriend पत्नी को धोख़े में रखा कर गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी करना पति को महंगा पड़ गया

जशपुर. Wife caught husband with girlfriend पत्नी को धोख़े में रखा कर गर्लफ्रेंड के साथ अय्याशी करना पति को महंगा पड़ गया।जशपुर के आरक्षक का बेटा अपनी पत्नी को छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ रगरलियाँ मनाने बिलासपुर आया था, तभी उसकी पत्नी को न जाने कहाँ से भनक लग गई, गुस्से से लाल पत्नी अपने परिजन के साथ होटल पहुंच गई, फिर पत्नी ने न आव देखा न ताव और अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। पति सफाई देता रहा लेकिन पत्नी ने एक न सुनी।

 

illigal relationship

जशपुर निवासी आरक्षक बीरबल भगत के बेटे प्रीतम की शादी दो साल पहले हुई थी।शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन शादी से पहले ही प्रीतम का जशपुर की किसी दूसरी लड़की से प्रेम संबंध चल रहा था, जिसकी भनक उसकी पत्नी को भी हो गई।इसके चलते वह अपने पति प्रीतम की गतिविधियों पर नजर रखने लगी । प्रीतम रविवार को अपने घर से बहाना बनाकर बिलासपुर पहुंच गया।

 

illigal relationship

युवक ने गर्लफ्रेंड के लिए बिलासपुर के होटल में कमरा बुक कराया था।रविवार की शाम युवती के बाद प्रीतम भी पहुंच गया. परिवार वालों से बचने के लिए उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया। पहले से ही पति की गतिविधियों से वाकिफ पत्नी को उसके होटल में युवती के साथ रगरलियाँ मनाने की जानकारी हुई, देर रात अपने परिजनों के साथ पहुंच गई। होटल के कमरे में युवती के साथ पति को पत्नी व परिजन आग बबूला हो गए, और उनकी जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। Wife caught husband with girlfriend

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned