scriptमोहन मरकाम ने सोनभद्र गोलीकांड के लिए योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कह दी इतनी बड़ी बात | Yogi Adityanath: Mohan Markam attack on Yogi Adityanath Sonbhadra land | Patrika News
रायपुर

मोहन मरकाम ने सोनभद्र गोलीकांड के लिए योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कह दी इतनी बड़ी बात

Yogi Adityanath: सोनभद्र नरसंहार (Sonbhadra land dispute) को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (Mohan Markam) ने सीधे उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

रायपुरJul 20, 2019 / 04:05 pm

Ashish Gupta

latest chhattisgarh news

Yogi Adityanath: Mohan Markam attack on Yogi Adityanath Sonbhadra land

रायपुर. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र हत्याकांड (Sonbhadra land dispute) मामले में सियासत गरमाती जा रही है। इस गोलीकांड को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने भी कड़ी निंदा की है। सोनभद्र नरसंहार को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सीधे उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा, इस घटना में योगी सरकार का कहीं न कहीं हाथ है।
मोहन मरकाम ने कहा, इस घटना से दलितों के प्रति उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की दमनकारी सोच जगजाहिर हो गई है। उन्होंने कहा, देश से आदिवासी, पिछड़े वर्ग और अल्पसंख्यकों को समाप्त करना भाजपा का एजेंडा है।
उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए हत्याकांड (Sonbhadra massacre) के बाद वहां पीड़ितों से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को रास्ते में रोके जाने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) और मंत्रिमंडल के सदस्य सोनभद्र पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रियंका का समर्थन करने के लिए शनिवार को सोनभद्र के लिए रवाना हुए।

Home / Raipur / मोहन मरकाम ने सोनभद्र गोलीकांड के लिए योगी सरकार को ठहराया जिम्मेदार, कह दी इतनी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो