scriptYoung businessman crushed by car in Marine Drive of raipur, dies | मरीन ड्राइव में हादसा, जा रहा था चाय पीने, कार ने कुचला, कारोबारी की मौत | Patrika News

मरीन ड्राइव में हादसा, जा रहा था चाय पीने, कार ने कुचला, कारोबारी की मौत

locationरायपुरPublished: Feb 12, 2024 02:54:15 pm

CG Road accident: हादसे में गंभीर रूप से घायल कारोबारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को हादसे की सूचना दी।

raipur_marin_drive.jpg
Raipur road accident: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मरीन ड्राइव में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। आरोपी कार चालक युवक को रौंदकर फरार हो गया है। हादसे में गंभीर रूप से घायल कारोबारी की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर परिजनों को हादसे की सूचना दी।

तेलीबांधा पुलिस के अनुसार मृतक रायपुर कारोबारी परिवार से है। युवा ट्रेवल्स कारोबारी ईश्वर पिल्ले मरीन ड्राइव के पास अपनी कार खड़ी कर चाय पीने सड़क क्रास कर रहा था। इस दौरान एक तेज रफ्तार कार ने कारोबारी को अपनी चपेट में ले लिया। कार की ठोकर से ईश्वर पिल्ले की मौक पर मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

जल्द कराए राशन कार्ड का नवीनीकरण, पुराने कार्ड में नहीं मिलेगा राशन... जानिए कैसे करें आवेदन

लोागें की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है। वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार की तलाश कर रही है। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
यह भी पढ़ें

CG Weather Update: बदला मौसम का तेवर, अगले दो दिनों तक होगी ताबड़तोड़ बारिश, IMD का येलो अलर्ट जारी

और भी हो चुके हादसे
तेलीबांधा तालाब स्थित मरीन ड्राइव में अक्सर रफ्तार के चलते हादसे हुए हैं। जिसमें कई युवाओं की जान चली गई। वहीं एक बार फिर युवा कारोबारी की मौत से खलबली मच गई। फिलहाल पुलिस ने लापरवाह कार चालकों के खिलाफ कार्रवाई तेज करने का भरोसा दिलाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो