scriptअपने फैंस को सलमान का दिवाली अॉफर, ‘प्रेम रतन धन पायो’ को देश के 5000 स्क्रीन पर करेंगे रिलीज | bollywood salman khans movie prem ratan dhan pao releale on diwali, to have spent nearly rs | Patrika News
मनोरंजन

अपने फैंस को सलमान का दिवाली अॉफर, ‘प्रेम रतन धन पायो’ को देश के 5000 स्क्रीन पर करेंगे रिलीज

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म है ‘प्रेम रतन धन पायो’ दीपावली पर होने वाली यह सिंगल रिलीज फिल्म है।

Nov 04, 2015 / 11:11 am

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान की अगली रिलीज होने वाली फिल्म है ‘प्रेम रतन धन पायो’ दीपावली पर होने वाली यह सिंगल रिलीज फिल्म है। जिसे करीबन 4800 से 5200 स्क्रीन पर रिलीज किए जाने की तैयारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी पर गौर करें तो सामने आता है कि सूरज बड़जात्या की मार्केटिंग टीम ने दीपावली को कैश करने के लिए यह प्लानिंग की है। फिल्म को प्रमोट भी ऐसे ही किया जा रहा है।

बड़जात्या और सलमान लंबे अंतराल के बाद साथ नजर आएंगे। ऐसे में फिल्‍म मेकर्स चाहते हैं कि इस बात का ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले। फिल्‍म के मेकर्स इसे बहुत ही बड़े पैमाने पर रिलीज करना चाहते हैं।

this diwali

फिल्म को देशभर में 3500-4000 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। वहीं ओवरसीज मार्केट में 200-500 स्क्रीन पर रिलीज होगी।
सुनने में आया है कि सलमान की इस फिल्म में सिर्फ लाइटिंग पर मेकर्स ने 15 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। वहीं सूत्रों ने ये भी बताया कि डायरेक्टर सूरज बड़जात्या को भव्य सेट बनाने के लिए जाना जाता है।

this diwali

वो हमेशा एक रॉयल फैमिली को केंद्र में रखकर फिल्म बनाते हैं। हर सेट की डिजाइन में रोशनी का महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। 258 दिन के शूटिंग शेड्यूल में मेकर्स ने सेट पर लाइटिंग के लिए 15 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।
फिल्म के बजट की बात करें तो इसे करीब 90 करोड़ रुपये के करीब आंका जा रहा है।

this diwali

प्रोडक्शन टीम के खबरों की माने तो ‘शूट के लिए महंगी लाइट्स खरीदी गईं। सूरज इस बात को लेकर बहुत ही स्पष्ट थे कि फिल्म को बड़ा लुक देना है। सलमान ने तय किया था कि वो फिल्म की फीस नहीं लेंगे। ऐसे में डायरेक्टर को मनचाहा खर्च करने की छूट भी मिल गई।

Home / Entertainment / अपने फैंस को सलमान का दिवाली अॉफर, ‘प्रेम रतन धन पायो’ को देश के 5000 स्क्रीन पर करेंगे रिलीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो