scriptदो घरों पर धावा बोल चोरों ने की दो लाख की चोरी | Thieves stole two lakhs by raiding two houses | Patrika News
रायसेन

दो घरों पर धावा बोल चोरों ने की दो लाख की चोरी

पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है

रायसेनSep 28, 2021 / 11:58 pm

chandan singh rajput

पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है

दो घरों पर धावा बोल चोरों ने की दो लाख की चोरी

गढ़ी. सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात गढ़ी में दो अलग-अलग स्थानों से दो लाख रुपए से ज्यादा की चोरी होने के मामले सामने आए हैं। चोरों ने एक गल्ला व्यापारी के एवं एक अन्य सूने मकान पर धावा बोला। पुलिस ने मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। रायसेन से पहुंची एफएसएल टीम ने भी जांच पड़ताल की। कस्बा गढ़ी के हिनौतिया खास प्रधानमंत्री सड़क पर रहने वाले अंसार मंसूरी के सूने मकान की खिड़की तोड़कर अज्ञात चोर सोना, चांदी एवं नकदी सहित 2 लाख रुपए की चोरी कर रफूचक्कर हो गए। घटना की रात समय अंसार अपनी ससुराल गया हुआ था। दूसरे दिन सुबह जब लोगों ने घर की खिड़की टूटी हुई देखी तो उन्होंने इसकी सूचना तत्काल अंसार को दी। बाद में चोरी के मामले की सूचना पुलिस को दी गई। दूसरा मामला कस्बा गढ़ी के हिनौतिया मार्ग पर स्थित गल्ला व्यापारी आशीष जैन की दुकान का है। जहां से भी कुछ नगदी लेकर चोर रफूचक्कर हो गए। घटना के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। गौरतलब है कि लगातार चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस की रात्रि गश्त पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं।

लूट के आरोपी बंटी-बबली को पुलिस ने किया गिरफ्तार
रायसेन. औबेदुल्लागंज थाने की बरखेड़ा चौकी के अंतर्गत आने वाले हाइवे पर शाहगंज जोड़ के पास बाइक सवार दंपती से 23 सितंबर को हुई लूट की वारदात के आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना सामने आने के बाद पुलिस के आला अधिकारी सक्रिय हो गए थे। रायसेन और होशंगाबाद की पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही थी। लगातार की जा रही सर्चिंग के दौरान पुलिस को अहम सुराग मिले जिसके आधार पर पुलिस ने लूट के आरोपी होशंगाबाद निवासी सैयद साहिल हुसैन को उसकी महिला मित्र के साथ भोपाल से गिरफ्तार किया। आरोपियों से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल सहित हजारों का माल बरामद किया है।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। क्षेत्रभर में अचानक बढ़ी लूट की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। इस पूरी लूट की घटना में होशंगाबाद पुलिस और रायसेन पुलिस की संयुक्त टीम ने सूचना पर लूट के आरोपी को पकड़ा। इसमें होशंगाबाद एसडीओपी मंजू चौहान, औबेदुल्लागंज एसडीओपी मलकीत सिंह, चौकी प्रभारी श्रद्धा उइके की अहम भूमिका रही।

Home / Raisen / दो घरों पर धावा बोल चोरों ने की दो लाख की चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो