scriptस्कूल से गेहूं व मोटर चोरी | Wheat and motor theft from school | Patrika News
जयपुर

स्कूल से गेहूं व मोटर चोरी

मानपुर थानान्तर्गत निकटपुरी गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में सोमवार रात चोर बोरिंग से सबमर्सिबल मोटर व पोषाहार कक्ष का ताला तोड़कर करीब ढाई क्विंटल गेहूं चोरी कर ले गए। सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस ने मौका-मुआयना किया। प्रधानाध्यापक रामअवतार शर्मा ने बताया कि सुबह ग्रामीणों में चोरी की सूचना दी। 

जयपुरNov 04, 2015 / 04:23 am

afjal

मानपुर थानान्तर्गत निकटपुरी गांव के राजकीय प्राथमिक स्कूल में सोमवार रात चोर बोरिंग से सबमर्सिबल मोटर व पोषाहार कक्ष का ताला तोड़कर करीब ढाई क्विंटल गेहूं चोरी कर ले गए।

 सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस ने मौका-मुआयना किया। प्रधानाध्यापक रामअवतार शर्मा ने बताया कि सुबह ग्रामीणों में चोरी की सूचना दी। 

ग्रामीणों का कहना था कि स्कूल में पहले भी दो बार चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में चोरों के हौसले बुलंद हो रहे हैं। सरपंच ममता मीना ने पुलिस से स्कूल में चोरी में लिप्त आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। 

गण्डरावा में भी मोटर चोरी: गण्डरावा गांव के ब्राह्मण मोहल्ले से सोमवार रात चोर एकलबिंदु मोटर चोरी कर ले गए। इससे लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ा। 

ग्रामीण रामजीलाल शर्मा, मुरारी अगावली आदि ने बताया कि देर रात चोर पाइप को बाहर निकालकर मोटर ले गए। सुबह लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो