scriptऐसे पकड़ाई डेढ़ करोड़ का माल चुराने वाली नौकरानी | Nepal Girl has done crore rupees material robbery | Patrika News
राजगढ़

ऐसे पकड़ाई डेढ़ करोड़ का माल चुराने वाली नौकरानी

सर्राफा और पेट्रोल पंप मालिक के घर डेढ़ करोड़ की चोरी का खुलासा, माल लेकर भागी केयर टेकर 10 साथियों के साथ दिल्ली से गिरफ्तार..

राजगढ़Jul 24, 2020 / 08:26 pm

Shailendra Sharma

chorni.jpg

,,

राजगढ़. पचोर शहर के रहने वाले सर्राफा व्यापारी और पेट्रोल पंप मालिक श्रीराम गोयल के घर हुई डेढ़ करोड़ रुपए की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। घरवालों को खाने में नशीली दवा खिलाकर बेहोश कर तिजोरी से नकदी और जेवरात चुराने वाली घर की नौकरानी अनुष्का को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। नेपाल की रहने वाली अनुष्का के साथ उसके 10 साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है और उनसे चोरी हुआ माल बरामद कर लिया है।

nepali_1.jpg

दिल्ली से हुई गिरफ्तारी
आरोपी नौकरानी अनुष्का को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। चोरी में अनुष्का का साथ देने वाले उसके 10 साथी भी सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं जिनमें चोरी का माल खरीदने वाला शख्स भी शामिल है। पकड़े गए आरोपियों के नाम आरोपियों के पास से 5 लाख 13 हजार रुपए नकद, 3 किलो 275 ग्राम सोना, 2 किलो 90 ग्राम चांदी और 6 मोबाइल बरामद हुए हैं।

 

nepali_5.jpg

ऐसे खुला चोरी का राज ?
पचोर में हुई चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद पूरा जिला सहमा हुआ था। एसपी ने खुद मामले की कमान अपने हाथों में ले रखी थी। स्पेशल टीमों का गठन किया गया और बारीकी से मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस आरोपियों का सुराग जुटाने में लग गई। मामले का खुलासा करते हुए एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि चोरी के बाद पूरे नगर के सीसीटीवी कैमरे तलाशे गए थे। जिनमें उत्तर प्रदेश की एक गाड़ी और उस पर कुछ नेपाली लोग नजर आए जिससे कहीं न कहीं संदेह हुआ। उसके बाद अन्य टोल टैक्स आदि पर भी संबंधित कार के नंबर की तलाश की गई तो यह कार घटना के दिन ग्वालियर गुना के रास्ते पचोर तक पहुंची थी और वारदात को अंजाम देने के बाद इसी रास्ते से वापस गई। गाड़ी के नंबर को ट्रेस करते हुए राजगढ़ की पुलिस दिल्ली तक पहुंची जहां उन्होंने अलग-अलग जगह से इस ग्रुप में शामिल सभी सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से नगदी और जेवरात सहित जो राशि या जेवरात यह बेच चुके थे वह भी जब्त कर लिए गए हैं। एसपी ने बताया कि दिल्ली से जो कार आरोपियों ने हायर की थी उसका नंबर यूपी 14 एफटी 2355 था,गाड़ी लेते समय बताया गया था कि वह इंदौर की तरफ जा रहे हैं और लौटने के बाद गाड़ी का भुगतान 15 हजार रुपए दिया गया।

 

nepali_3.jpg

एक महीने पहले ही कंसलटेंट कंपनी के माध्यम से रखी थी नौकरानी
बता दें कि चोरी की इस बड़ी वारदात को अंजाम देने वाली नेपाल की रहने वाली अनुष्का को फरियादी श्रीराम गोयल ने एक महीने पहले ही दिल्ली की कंसलटेंट कंपनी के माध्यम से घर पर नौकरानी के रूप में रखा था। शुरुआत में तो नौकरानी अनुष्का ने सभी घरवालों का दिल जीता और फिर खाने में नशीला दवा खिलाकर पूरे परिवार को बेहोश कर डेढ़ करोड़ रुपए का माल समेटकर फरार हो गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो