scriptवीडियो में देखिए कैसे जलती चिता को बुझाकर शव उठा ले गई पुलिस, जानिए मामला | Police extinguished the burning pyre and took the dead body | Patrika News
राजगढ़

वीडियो में देखिए कैसे जलती चिता को बुझाकर शव उठा ले गई पुलिस, जानिए मामला

जलती चिता से अधजले शव को उठाकर अस्पताल पहुंची पुलिस, पोस्टमार्टम के बाद वापस परिजन को सौंपा शव..

राजगढ़Oct 11, 2020 / 08:42 pm

Shailendra Sharma

chita.jpg

राजगढ़. राजगढ़ जिला मुख्यालय पर एक अजीब मामला सामने आया है जिसमें पुलिस एक जलती चिता से शव को उठाकर जली हुई हालत में ही लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पहले शव का पोस्टमार्टम हुआ और फिर शव को परिजन को सौंपा गया। दरअसल मृतक की पत्नी ने शिकायत की थी कि उसके पति की हत्या कर शव को जलाया जा रहा है जिसके बाद पुलिस ने शव को चिता से उठाया और पोस्टमार्टम कराया।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/-72GFuSQDzQ

जलती चिता से उठाया शव
राजगढ़ के खोयरी मंदिर के पास मुक्तिधाम में एक चिता को बुझाते हुए जैसे ही लोगों ने पुलिस को देखा तो हर कोई हैरान हो गया। पुलिस ने जलती चिता पर पानी डालकर आग को बुझाया और शव को जली हालत में ही अस्पताल लेकर पहुंची। मृतक की पत्नी ने पति की हत्या का आरोप लगाते हुए शव को जलाए जाने की शिकायत पुलिस में की थी जिसके बाद पुलिस मुक्तिधाम पहुंची और शव को चिता से उठाकर अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि शनिवार को प्रेम सिंह पिता नानुराम तवर की मौत हो गई थी। परिजनों का कहना है कि मृतक बीमार था। जिसके बाद उसने दम तोड़ा। रिश्तेदार और अन्य लोगों की मौजूदगी में उसका रविवार की दोपहर तीन बजे अग्नि देकर जलाया जा रहा था। इसी बीच मृतक की पत्नी कोतवाली में पहुंची और उसने कहा कि उसके पति प्रेम सिंह की हत्या कर जलाया जा रहा है। ऐसे में कोतवाली में पदस्थ एएसआई धर्मवीर सिंह पलैया और लाखन सिंह मीणा मौके पर पहुंचे और उन्होंने जलती चिता से शव को निकाला और अस्पताल लेकर गए। यहां पर पोस्टमार्टम कराया गया हालांकि बाद में वापस शव परिजनों को दे दिया गया। बता दें कि मृतक के परिजनों और उसकी पत्नी के बीच लंबे समय से बातचीत बन्द थी यही कारण है कि पत्नी को इस पूरी घटना की सूचना ही नहीं दी गई। लेकिन पत्नी का आरोप है कि कहीं न कहीं यह हत्या का मामला है और इसकी गहनता से जांच होनी चाहिए। एसआई धर्मवीर सिंह का कहना है कि पत्नी द्वारा शिकायत की गई थी कि उसके पति की हत्या करके जलाया जा रहा है। जिस पर हम मौके पर पहुंचे और शव को बरामद करते हुए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पोस्टमार्टम कराया गया। ये हत्या का मामला है या फिर बीमारी के चलते ही मौत हुई है इसके बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो