scriptनेशनल हाइवे पर हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में दो मालवाहक दुर्घटनाग्रस्त, छह लोग घायल | Accident in National Highway, Six People Injured in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

नेशनल हाइवे पर हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में दो मालवाहक दुर्घटनाग्रस्त, छह लोग घायल

नेशनल हाइवे में गुरुवार को सोमनी थाना के पास सड़क में अचनाक गाय आ गई। गाय को बचाने माजदा चालक ने ब्रेक लगाया और अनियंत्रित माजदा पलट (Road accident) गया। (Rajnandgaon news)

राजनंदगांवJul 18, 2019 / 03:43 pm

Dakshi Sahu

road accident

नेशनल हाइवे पर हादसा, गाय को बचाने के चक्कर में दो मालवाहक दुर्घटनाग्रस्त, छह लोग घायल

राजनांदगांव. नेशनल हाइवे (National Highway) में गुरुवार को सोमनी थाना के पास सड़क(Road) में अचनाक गाय आ गई। गाय को बचाने माजदा चालक ने ब्रेक लगाया और अनियंत्रित माजदा पलट गया। पीछे आ रहा ट्रक चालक माजदा से भिडऩे से बचने कट लगाया और सड़क के नीचे उतर कर पेड़ से टकरा गया। घटना (Road accident) में ट्रक चालक को गंभीर चोट आई है और उसकी स्थिति गंभीर है। वहीं माजदा के पलटने से उसमें सवार 5 लोगों को भी चोट आई है। सभी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में भर्ती कराया गया है। (Rajnandgaon news)
गाड़ी के सामने अचानक आ गई गाय
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माजदा क्रमांक सीजी 08 एल 1859 राजनांदगांव से राखड़ लेकर भिलाई स्थित बीएसपी प्लांट जा रहा था। सोमनी थाना के पास सड़क पर अचानक गाय आ गई। गाय को बचाने माजदा चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाया और अनियंत्रित माजदा डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। (Rajnandgaon news)
माजदा को बचाने ट्रक नीचे उतर पेड़ से भिड़ा
इस दौरान माजदा के पीछे आ रहा ट्रक क्रमांक यूपी 50 एफ 3219 के चालक द्वारा माजदा को बचाने अपने ट्रक को किनारे किया और ट्रक सड़क के नीचे उतर कर पेड़ से टकरा गया। बताया जा रहा है कि ट्रक के पेड़ से टकराने पर चालक कलकत्ता निवासी 50 वर्षीय कामेश्वर माथुर पिता कुलदेव ट्रक के और पेड़ के बीच बुरी तरह फंस गया था। मौके पर पहुंची सोमनी पुलिस तत्काल ट्रक चालक को निकालने मशक्कत की। आधे घंटे की मशक्कत बाद ट्रक चालक कामेश्वर को बाहर निकाला गया। घटना में ट्रक चालक कामेश्वर के दोनों पैर व कमर में गंभीर चोटें आई है।
दुर्ग जिला के महमरा निवासी है घायल मजदूर
वहीं माजदा के पटलने से उसमें सवार 5 मजदूरों को भी चोट आई है। माजदा में सवार घायलों में पुलगांव थाना जिला दुर्ग के महमरा निवासी 25 वर्षीय ईश्वर निषाद पिता मयाराम, 45 वर्षीय रोहनी विश्वकर्मा पति कल्याण, 45 वर्षीय मन्नूराम पिता खेदाराम ठाकुर, 48 वर्षीय किशनराम पिता रामलाल निषाद व एक अन्य शामिल है। सभी घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि माजदा के सड़क में पलटने से कुछ देर तक नेशनल हाइवे में यातायात बाधित रहा। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो