scriptAmit Shah In CG: अमित शाह का विस्फोटक जवाब, खरगे झूठे हैं..BJP नहीं करेगी आरक्षण खत्म | Amit Shah In CG: Kharge is a liar, BJP will not end reservation | Patrika News
राजनंदगांव

Amit Shah In CG: अमित शाह का विस्फोटक जवाब, खरगे झूठे हैं..BJP नहीं करेगी आरक्षण खत्म

Amit Shah In Chhattisgarh: जनसभा को संबोधित करने के दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने से बाज नहीं आती है। कांग्रेस के अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बोलते हैं, पीएम मोदी आरक्षण खत्‍म कर देंगे। लेकिन मैं छत्‍तीसगढ़ की जनता से कहने आया हूं…
 

राजनंदगांवApr 15, 2024 / 08:44 am

Khyati Parihar

amit_shah_aur_kharge.jpg
CG Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के लिए महज कुछ ही दिन बाकी हैं। ऐसे में राजनैतिक पार्टियों ने अपनी-अपनी तैयारियां तेज कर दी है। पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को बस्तर लोकसभा सीट पर होना है जिसके लिए केंद्रीय मंत्री समेत अन्य नेताओं का दौरा चल रहा है। इसी कड़ी में पीएम मोदी व राजनाथ सिंह के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़ दौरे पर थे। जहां उन्होंने खैरागढ़ के राजा फतेहसिंह मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। साथ ही भाजपा पक्ष में माहौल बनाते हुए संतोष पांडेय के समर्थन में वोट की अपील भी की।
जनसभा को संबोधित करने के दौरान शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलने से बाज नहीं आती है। कांग्रेस के अध्‍यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे बोलते हैं, पीएम मोदी आरक्षण खत्‍म कर देंगे। लेकिन मैं छत्‍तीसगढ़ की जनता से कहने आया हूं, आरक्षण को कुछ नहीं होने देंगे। चाहे आरक्षण दलितों की हो या पिछड़े वर्ग की हो। हम इसे कभी खत्म होने नहीं देंगे। आप तीसरी बार प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनवाइए हम छत्‍तीसगढ़ से नक्‍सलवाद खत्‍म कर देंगे।
आगे शाह ने कहा कि “भूपेश कका इतना सारा भ्रष्टाचार करके पेट नहीं भरा है अभी भी यहां से सांसद बनना चाहते हैं। मैं आज राजनंदगांव की जनता को कहने आया हूं कि आप लोगों ने भूपेश बघेल को विधानसभा में हराया है, इससे भी बड़े मार्जिन के साथ इनको फिर से घर पर भेजने का काम करिए।”
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देशभर में जहां 7 चरणों में चुनाव होंगे, वहीं प्रदेश में तीन चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न होंगे। इनमें 19 अप्रैल, 26 अप्रैल और 7 मई को मतदान होगा। पहले चरण में सिर्फ बस्तर लोकसभा सीट में वोटिंग होगी। इसके बाद दूसरे और तीसरे चरण में अन्य सीटों में मतदान होंगे।

Home / Rajnandgaon / Amit Shah In CG: अमित शाह का विस्फोटक जवाब, खरगे झूठे हैं..BJP नहीं करेगी आरक्षण खत्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो