scriptलोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन चेकिंग के दौरान 28 लाख रुपए कैश बरामद | Big police action, Lok Sabha elections, Rs 28 lakh cash recovered | Patrika News
राजनंदगांव

लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन चेकिंग के दौरान 28 लाख रुपए कैश बरामद

CG News: लोकसभा चुनाव के दौरान नशे के सामान व अवैध करेंसी को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है। (CG police Checking) इसी कड़ी में सोमवार रात को शहर के गंज चौक में एक कार से 28 लाख रुपए कैश बरामद की है। (CG Vehicle Checking)

राजनंदगांवMar 20, 2024 / 09:01 am

Shrishti Singh

rajnandgaon.jpg
Rajnandgaon News: लोकसभा चुनाव के दौरान नशे के सामान व अवैध करेंसी को लेकर पुलिस अलर्ट मोड में है। (CG Vehicle Checking) इसी कड़ी में सोमवार रात को शहर के गंज चौक में एक कार से 28 लाख रुपए कैश बरामद की है। (Police Investigation) वाहन मालिक द्वारा रकम का दस्तावेज पेश नहीं किए गए हैं। (Police Checking) पुलिस ने रकम को कब्जे में लेकर आयकर विभाग को इसकी जानकारी दे दी है।
आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन द्वारा अवैध कारोबार रोकने वाहनों की जांच की जा रही है। इसी कड़ी में सोमवार रात को कोतवाली टीआई एमन साहू के नेतृत्व में पुलिस शहर के गंज चौक में वाहनों की जांच कर रही थी। (CG police Checking) जांच के दौरान कार की जांच की गई। जांच में कार से 28 लाख रुपए की कैश बरामद की गई। कार चालक दीपक कुमार साहू 28 लाख के संबंध वैध कागजात पेश नहीं कर पाया। जिसके कारण पुलिस ने इसे जब्त कर, सूचना आयकर विभाग को दी है।

Home / Rajnandgaon / लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, वाहन चेकिंग के दौरान 28 लाख रुपए कैश बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो