scriptबीवी की इन गंदी आदतों से परेशान था पति, नहीं हुआ बर्दाश्त तो उतार दिया मौत के घाट | Chhattisgarh: Wife murder case, court send to jail of husband | Patrika News
राजनंदगांव

बीवी की इन गंदी आदतों से परेशान था पति, नहीं हुआ बर्दाश्त तो उतार दिया मौत के घाट

इन सब से छुटकारा पाने उसकी हत्या (Murder) कर दी। मामला घुमका थाना के छोटे बिरेझर गांव की है। पुलिस (Police) ने 31 मई को महिला (Woman) की लाश (Dead Body) संदिग्ध अवस्था में बरामद (Chhattisgarh) की।

राजनंदगांवJun 05, 2019 / 05:08 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

बीवी की इन गंदी आदतों से परेशान था पति, नहीं हुआ बर्दाश्त तो उतार दिया मौत के घाट

राजनांदगांव. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के राजनांदगांव जिले (Rajnandgaon) में एक सनकी पति (Husband) ने अपने पत्नी (Wife) की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बीवी की गंदी आदतों से परेशान था अक्सर दोनों के बीच विवाद होता। इन सब से छुटकारा पाने उसकी हत्या (Murder) कर दी। मामला घुमका थाना के छोटे बिरेझर गांव की है। पुलिस ने 31 मई को महिला की लाश संदिग्ध अवस्था में बरामद की।

आरोपी ने कबूला – मार डाला पत्नी को..
पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत सिर में वार व गला घोट कर करने का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस महिला के पति से कड़ाई के साथ पूछताछ किया। विवेचना के दौरान आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल कर लिया।

31 मई को छोटे बिरेझर निवासी 28 वर्षीय महिला ललिता ठाकुर पति मुकेश ठाकुर की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। पुलिस को घटना की जानकारी होने पर मर्ग कायम कर विवेचन में जुटी थी। इस दौरान पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में ललिता ठाकुर की मौत गला घोटने और सिर में चोट आने की वजह से होने का खुलासा हुआ।

न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया जेल
घुमका टीआई उमेश साहू ने बताया कि महिला की मौत के बाद विवेचना में जुटी पुलिस को ग्रामीणों ने पति-पत्नी के बीच हमेशा विवाद होने व मारपीट की जानकारी सामने आई थी। उन्होंने बताया कि आरोपी पति मुकेश कुमार ठाकुर अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका करता था एवं टोनही होने का संदेह कर मारपीट करता था।

टीआई साहू ने बताया कि आरोपी पति ने पुछताछ में अपनी पत्नी ललिता के सिर में लकड़ी से वार कर व गला घोट कर हत्या करना कबूल किया है। पुलिस आरोपी पति मुकेश को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो