scriptBreaking: बिस्किट का लालच देकर मासूम का अपहरण ,16 घंटे में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी | Crime in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

Breaking: बिस्किट का लालच देकर मासूम का अपहरण ,16 घंटे में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

छुईखदान थानाक्षेत्र भुलाटोला गांव में मंगलवार की शाम को एक मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था। पुलिस ने 16 घटे में ही गुत्थी को सुलझा लिया है।

राजनंदगांवFeb 21, 2018 / 03:30 pm

Dakshi Sahu

patrika
राजनांदगांव. छुईखदान थानाक्षेत्र भुलाटोला गांव में मंगलवार की शाम को एक मासूम बच्चे का अपहरण हो गया था। पुलिस ने 16 घटे में ही गुत्थी को सुलझा लिया है। बच्चे को सुरक्षित कब्जे में ले गिया गया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी द्वारा बच्चे को अपने घर में काम कराने के लिए अपहरण किया गया था।
गौरतलब है कि छुईखदान क्षेत्र के भुलाटोला गांव निवासी 7 टीकेश पिता जितेन्द्र वर्मा मंगलवार को शाम साढ़े 4 बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार अज्ञात आरोपी बच्चे को 50 रुपए व बिस्किट का लालच देकर अपने साथ ले गया था।
प्रेसवार्ता में मामले का खुलसा करते हुए एएसपी राजेश अग्रवाल ने बताया कि आरोपी सूरजपुरा निवासी 40 वर्षीय जीवन वर्मा पिता जयचंद बच्चे का अपहरण कर ले गया था।

एएसपी ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि बच्चे को अपने घर में काम कराने की नीयत से अपहरण कर ले गया था। अपहरण के बाद आरोपी बच्चे को रातभर अपने घर में रखा था। इस दौरान बच्चे के लगातर रोने व घर छोडऩे की जिद पर आरोपी उसे बस में बैठा दिया था।
16 पार्टी रात भर कर रही थी तलाश
अग्रवाल ने बताया कि अपहरण की घटना के बाद पुलिस पुरी तरह मुस्तैद हो गई थी। बच्चे व आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की 16 पार्टी बनाई गई थी। पार्टी रात भर क्षेत्र में तलाश करती रही।
टीआई ने आरोपी को दबोचा
इस दौरान सुबह किसी युवक ने छुईखदान टीआई को बच्चे को किसी युवक के साथ होने की जानकारी दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपी बच्चे को बस में बैठा कर अपने गांव की ओर जा रही था। छुईखदान टीआई ने आरोपी को पछाड़कर धर बदोचा।
एएसपी राजनांदगांव राजेश अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार को अपहृत बच्चे को सकुलशल बरामद कर लिया गया है। आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है। पूछताछ में आरोपी ने घर में काम कराने के लिए बच्चे का अपहरण करने की बात कही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो