scriptजल्लाद पति ने पीट-पीटकर मार डाला पत्नी को, चुपके से श्मशान ले जाने की थी तैयारी पर पहुंच गई पुलिस | Husband killed wife in domestic dispute in Rajnandgaon | Patrika News
राजनंदगांव

जल्लाद पति ने पीट-पीटकर मार डाला पत्नी को, चुपके से श्मशान ले जाने की थी तैयारी पर पहुंच गई पुलिस

पति द्वारा अपनी पत्नी की डंडा व लात घुसे से जमकर पिटाई करने से उसकी पत्नी की मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं बीच-बचाव में गए उसके बेटे को भी गंभीर चोट आई है।

राजनंदगांवSep 02, 2019 / 12:18 pm

Dakshi Sahu

जल्लाद पति ने पीट-पीटकर मार डाला पत्नी को, चुपके से श्मशान ले जाने की थी तैयारी पर पहुंच गई पुलिस

जल्लाद पति ने पीट-पीटकर मार डाला पत्नी को, चुपके से श्मशान ले जाने की थी तैयारी पर पहुंच गई पुलिस

राजनांदगांव. वनांचल के खडग़ांव थानाक्षेत्र के पटेलपार वाको गांव में घरेलू विवाद बाद एक पति द्वारा अपनी पत्नी की डंडा व लात घुसे से जमकर पिटाई करने से उसकी पत्नी की मौत होने का मामला सामने आया है। वहीं बीच-बचाव में गए उसके बेटे को भी गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि मारपीट (domestic violence in CG) से मौत के बाद महिला के अंतिम संस्कार करने की तैयारी थी, लेकिन सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस (Rajnandgaon police) ने मर्ग कायम कर आरोपी पति के खिलाफ धारा 302, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
Read more: गोदनामा की आड़ में बच्चियों की खरीद-फरोख्त, Patrika के खुलासे से मचा हड़कंप, एक दिन में किन्नरों के घर से तीन मासूम बच्चियां बरामद….

मौके पर ही हो गई मौत
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पटेलपार वाको निवासी 60 वर्षीय घरियार नरेटी का शनिवार को अपनी पत्नी 57 वर्षीय सुमित्रा नरेटी के साथ घरेलू मामले को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद आक्रोशित पति घरियार ने अपनी पत्नी सुमित्रा की डंडा और लात-घुसे से जमकर मारपीट कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने गए उसके पुत्र 30 वर्षीय नरेश को भी गंभीर चोटे आई है। पुलिस ने बताया कि मारपीट से पत्नी सुमित्रा की मौके पर ही मौत हो गई।
Read more: शौच से घर लौट रही नाबालिग को रात के अंधेरे में बाइक सवार युवकों ने बनाया हवस का शिकार, रोते हुए लौटी घर ….

पीएम में खुलासा मारपीट से हुई महिला की मौत
खडगांव टीआई शशिकांत सिन्हा ने बताया कि मारपीट के बाद महिला की मौत होने की घटना को छिपाने की कोशिश की जा रही थी। उन्होने बताया कि घटना की जानकारी लोगों से पुलिस को मिली। इस दौरान पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। टीआई सिन्हा ने बताया कि पीएम रिपोर्ट में मारपीट से मौत होने का खुलासा हुआ। इसके बाद आरोपी पति घरियार नरेटी के खिलाफ धारा 302, 323 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अंतिम संस्कार कार्यक्रम करने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा।
Chhattisgarh Rajnandgaon से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Home / Rajnandgaon / जल्लाद पति ने पीट-पीटकर मार डाला पत्नी को, चुपके से श्मशान ले जाने की थी तैयारी पर पहुंच गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो