जिपं अध्यक्ष के पति ने PM आवास के पैसों से खरीद लिया लग्जरी कार, धोखाधड़ी के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे

जिपं अध्यक्ष के पति ने PM आवास के पैसों से खरीद लिया लग्जरी कार, धोखाधड़ी के आरोप में पहुंचा सलाखों के पीछे

Dakshi Sahu | Publish: Sep, 05 2018 11:16:09 AM (IST) Rajnandgaon, Chhattisgarh, India

छुईखदान व साल्हेवारा क्षेत्र में पीएम आवास के नाम पर बैगा आदिवासियों से धोखाधड़ी कर रूपए ऐंठने वाले जिला पंचायत सदस्य के पति महेंद्र श्रीवास्तव को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है।

राजनांदगांव. छुईखदान व साल्हेवारा क्षेत्र में पीएम आवास के नाम पर बैगा आदिवासियों से धोखाधड़ी कर रूपए ऐंठने वाले जिला पंचायत सदस्य के पति महेंद्र श्रीवास्तव को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ 5 हजार रूपए का इनाम भी रखा गया था। धोखाधड़ी के बाद वह लंबे समय से फरार चल रहा था।

Read more: पहली बार माता से मिलने CG आ रहे BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, आज डोंगरगढ़ में चखेंगे गुजराती भोजन का स्वाद...

11 लाख 96 हजार रुपए लिया था निकाल
आरोपी महेंद्र श्रीवास्तव के द्वारा साल्हेवारा क्षेत्र में सिंगबोरा गांव के दर्जनभर बैगा आदिवासियों के प्रधानमंत्री आवास का करीब 11 लाख 96 हजार रूपए पंजाब नेशनल बैंक से निकाल लिया गया था। इसकी शिकायत हितग्राहियों ने जनपद पंचायत व पुलिस ने की थी।

Read more: कांग्रेस सेन्ट्रल स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में जब जिला अध्यक्ष और पूर्व महापौर आपस में भिड़ गर्इं...

कोर्ट में पेश करके भेज दिया जेल
पुलिस ने इस मामले में धारा 420, ४०६ के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी थी। इस दौरान आरोपी फरार हो गया था, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी। आरोपी द्वारा धोखाधड़ी के रूपयों से लक्जरी वाहन सहित अन्य सामान खरीदा गया था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर छुईखदान न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया।

देवर ने की भाभी से छेड़छाड़, मामला दर्ज
डोंगरगांव थाना क्षेत्र में देवर द्वारा अपनी भाभी से गलत नीयत से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। प्रार्थिया की शिकायत पर पुलिस आरोपी देवर के खिलाफ धारा 456, 354, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

जान से मारने की दी धमकी
सोमवार को रुदगांव निवासी ओमलता सोनकर पति लक्ष्मण अपने घर में अकेली थी। उसका देवर भागचंद पिता रामसाय सोनकर अपने भाभी से गलत हरकत करते हुए छेड़छाड़ रहा था। प्रार्थिया के मना करने पर आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी देते हुए गाली गलौज किया।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned