3 नाबालिग चोरी की बाइक सहित मोबाइल फोन के साथ चढ़े पुलिस के हत्थे

आरोपियों को सुधार गृह भेजा

By: Nakul Sinha

Published: 18 Feb 2020, 11:31 AM IST

राजनांदगांव / डोंगरगढ़. नगर के छोटे बड़े दुकानदारों सहित पान ठेलों में आए दिन हो रहे चोरी की घटना से तंग आकर उन पर अंकुश लगाने की दृष्टि से मुखबीर के माध्यम से अज्ञात चोरों का पता लगाया जा रहा था कि इसी दौरान 12 फरवरी को अग्रवाल एजेंसी हाई स्कूल के सामने मोबाइल दुकान में पुन: अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। उक्त घटना की रिपोर्ट प्रार्थी शिवम सिंह पिता जयंत सिंह राधिका नगर निवासी के रिपोर्ट के आधार पर विवेचना करते हुए पुलिस आगे सिंह ने बताया कि उनकी दुकान में ताला तोड़कर एक लाख रू. नगद, चार नग पुराना मोबाइल फोन जुमला राशि 1 लाख 70 हजार की चोरी की रिपोर्ट लिखाई गई।

नाबालिगों ने दिया चोरी की घटना को अंजाम
इसी दौरान मुखबीर के माध्यम से सूचना मिली की उक्त चोरी की घटनाओं को कुछ नाबालिग बालकों के द्वारा अंजाम दिया गया है। इसकी सूचना मिलते ही शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज प्राप्त कर मुखबीर के माध्यम से संदेही घुमक्कड़ नाबालिग बच्चों को पूछताछ करने पर बालकों द्वारा 24 नवंबर 2019 को भगत सिंह चौक में से सीटी 100 ड्रीम डीलक्स मोटरसाइकिल चोरी करना एवं 12 फरवरी 2020 को रात्रि ने मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर 04 नग मोबाइल फोन एवं गल्ला में रखें 25 हजार रूपए नगद चोरी करना स्वीकार किया गया।

पुलिस ने आरोपियों से बाइक, फोन सहित नकदी राशि किया बरामद
इसके साथ ही चोरी किए गए मोटरसाइकिल एवं मोबाइल फोन तथा 7 हजार रूपए नगदी बरामद किया है। प्रार्थी से दुकान में रखे एक लाख रू नकदी के संबंध में पुन: पूछताछ करने पर केवल 25 हजार रूपए चोरी होने बताया गया शेष रकम नीचे ड्राज में होने की बात कही। उक्त आरोपी बालकों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

Nakul Sinha
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned