ये शख्स अय्याशी के लिए प्रेमी जोड़ों को दिलाता था लॉज, जब पहुंची पुलिस तो कमरों में GF-BF को देखकर

Crime in rajnandgoan: पुलिस ने लॉज में दबिश दी तो 4 प्रेमी जोड़ें संदिग्ध हालत में पकड़ाए।

राजनांदगांव. प्रेमी जोड़ों (Lovers) को अय्याशी के लिए कमरा उपलब्ध कराने वाले लॉज संचालक को पुलिस (Rajnandgoan police) ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी पिछले कई महीनों से प्रेमी जोड़ों को प्राइवेट कमरा देकर उनसे मोटी कमाई कर रहा था। मुखबीर की सूचना के बाद जब पुलिस ने लॉज में दबिश दी तो 4 प्रेमी जोड़ें संदिग्ध हालत में पकड़ाए।

एक नहीं दो लॉज में चल रहा था ऐसा काम
सप्ताह भर पहले कोतवाली पुलिस पुराना बस स्टैंड स्थित कैलाश लाज व चन्द्रा लॉज में दबिश दी थी। इस दौरान कैलाश लॉज में 5 और चन्द्रा लॉज में 4 जोड़े अलग-अलग कमरों में संदिग्ध अवस्था में युवक-युवती को पकड़ा गया। इस दौरान प्रेमी जोडों को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट ते तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया था। पुलिस मंगलवार को कैलाश लॉज संचालक श्रीमन जैन पिता सुभाष जैन को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।

दिन हो या रात लॉज में रहती थी भीड़
खबरों के अनुसार पुराना बस स्टैंड स्थित कैलाश व चन्द्रा लॉज में प्रेमी जोड़े के लिए अलग से कमरे की व्यवस्था होने की जानकारी लोगों को थी। इसकी वजह से दिन हो या रात दोनों लॉज में युवक-युवती की हमेशा भीड़ रहती थी। पुलिस को जब मुखबीर से इसकी जानकारी हुई तो दबिश देकर इसका खुलासा किया। इस खुलासे के बाद पुलिस को आशंका है कि शहर के अन्य लॉज में इस तरह के धंधे तो नहीं चल रहे हैं।

 

...और भी है Rajnandgoan Crime से जुड़ी ढेरों खबरें

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned