scriptरात में टहलने निकला था वकील नहीं लौटा घर, सुबह देखा तो खून से लथपथ लाश मिली … | The lawyer did not go out for a walk at night, saw him in the morning | Patrika News
राजनंदगांव

रात में टहलने निकला था वकील नहीं लौटा घर, सुबह देखा तो खून से लथपथ लाश मिली …

प्रेम प्रसंग का हो रहा खुलासा, पुलिस मामले की जांच मेें जुटी

राजनंदगांवJul 11, 2020 / 07:11 am

Nitin Dongre

The lawyer did not go out for a walk at night, saw him in the morning and found a blood-soaked corpse ...

रात में टहलने निकला था वकील नहीं लौटा घर, सुबह देखा तो खून से लथपथ लाश मिली …

राजनांदगांव. सोमनी थाना क्षेत्र के ग्राम फरहद में एक अधिवक्ता की जघन्य हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। सूचना के बाद पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है। हत्या के स्पष्ट कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ। पुलिस सभी कडिय़ों को जोड़ते हुए मामले की तफ्तीश में जुटी है। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार जिला न्यायालय में बतौर वकील पै्रक्टिस करने वाला 40 वर्षीय संजय साहू बीती रात को रात्रि भोजन के बाद मोबाइल लेकर सैर करने के लिए निकला था। शुक्रवार सुबह पुल के नीचे खून से सनी उसकी लाश मिली।
हत्यारे ने संजय पर ताबड़तोड़ वार कर शरीर के कई टुकड़े कर दिया है। इससे अंदाजा लगाया ज रहा है कि इस घटना को अंजाम देने में दो से तीन लोग शामिल रहे होंगे। घटना की खबर के बाद सीएसपी मणिशंकर चंद्रा और प्रशिक्षु डीएसपी रूचि वर्मा दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंच मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं। शुक्रवार सुबह इस घटना की जानकारी लगते ही गांव में सनसनी फैल गई। बताया गया कि संजय रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद मोबाइल से बात करते हुए टहलने के लिए पुल की ओर गया और रातभर घर नहीं लौटा।
निर्ममतापूर्वक दिया गया घटना को अंजाम

सुबह गांव के कुछ लोगों ने पुल से गुजरने के दौरान संजय साहू की लाश देखने के बाद परिजनों को सूचित किया। घटना की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। इस बीच पुलिस ने पूछताछ के लिए गांव की ही एक महिला को थाना में बुलाया था। सूत्रों का कहना है कि उक्त वकील का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक शादीशुदा था। सूत्रों का कहना है कि युवक के गैर महिला से संबंध होने के कारण परिवार में तनातनी भी चल रही थी। इधर वकील के शरीर के कई हिस्सों के टुकड़े कर दिए गए हैं। जिससे पता चलता है कि हत्या करने वाले आरोपी ने निर्ममतापूर्वक घटना को अंजाम दिया है।
असली वजह सामने नहीं आई

घटना के संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी व सोमनी थाना प्रभारी रूचि वर्मा ने बताया कि हत्या को लेकर कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल हत्या की असली वजह सामने नहीं आई है।

Home / Rajnandgaon / रात में टहलने निकला था वकील नहीं लौटा घर, सुबह देखा तो खून से लथपथ लाश मिली …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो