scriptVideo : जनादेश की अवहेलना में लगी है भाजपा : देवकीनंदन | BJP is in violation of the mandate: Devkinandan | Patrika News
राजसमंद

Video : जनादेश की अवहेलना में लगी है भाजपा : देवकीनंदन

– वे गहलोत सरकार व सीपी के साथ

राजसमंदJul 15, 2020 / 08:24 am

Rakesh Gandhi

Video : जनादेश की अवहेलना में लगी है भाजपा : देवकीनंदन

Video : जनादेश की अवहेलना में लगी है भाजपा : देवकीनंदन

गिरिराज सोनी
नाथद्वारा.
कांग्रेस के जिलाध्यक्ष देवकीनदंन गुर्जर ने कहा कि जनता द्वारा दिए गए जनादेश की अवहेलना व नजरअंदाज करना भाजपा के बड़े नेताओं की एक नीति बन गई है, जिसने पूरे देश को झकझोर दिया गया है। यह प्रजातंत्र के लिए बड़ा आघात है। पहले मध्यप्रदेश व अन्य राज्यों में किया और अब राजस्थान में यह कार्य भाजपा कर रही है, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। प्रदेश में सरकार को कोई खतरा नहीं है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व डॉ सीपी जोशी आदि सभी मिलकर कांग्रेस अपने आपको मजबूत साबित करेगी।
उन्होंने कहा, ‘मैं तो शुरू से ही डॉ जोशी के साथ रहा हूं और आगे भी रहूंगा। उनके नेतृत्व में कार्य करेंगे। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और रहूंगा। पार्टी के जिलाध्यक्ष के साथ गुर्जर नेता भी है, इस बारे में गुर्जर ने कहा कि मेवाड़ की जनता शांतप्रिय है, प्रजातंत्र में विश्वास करती है और कांग्रेस में विश्वास करती है।’ समाज और राजनीतिक दबाव के बारे में गुर्जर ने कहा कि राजनीति में समाज का दबाव नहीं चलता। दोनों अलग-अलग व्यवस्थाएं हैं। समाज का पायलट का साथ देने का दबाव आने के सवाल पर गुर्जर ने कहा कि राजनीति में ऐसा होता तो सभी नेता फिर किसी एक ही पार्टी में होते। ऐसे में समाज की कोई बात नहीं है। उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति अपनी मातृ पार्टी कांग्रेस अपने स्वार्थ के नाते छोड़ रहे हैं, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। वे जनता के विश्वास के प्रति कायम रहते हुए कांग्रेस के साथ रहे।

Home / Rajsamand / Video : जनादेश की अवहेलना में लगी है भाजपा : देवकीनंदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो