scriptचोरी के आरोप में जिस युवक को पीटा वह कोरोना पॉजिटिव निकला, सकते में आए लोग | corona positive cases update in rajsamand | Patrika News
राजसमंद

चोरी के आरोप में जिस युवक को पीटा वह कोरोना पॉजिटिव निकला, सकते में आए लोग

कांकरोली थाना क्षेत्र में गत दिवस एक स्कूटी चोरी के आरोपी को कुछ लोगों ने पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया।

राजसमंदMay 24, 2020 / 04:42 pm

Kamlesh Sharma

corona positive cases update in rajsamand

कांकरोली थाना क्षेत्र में गत दिवस एक स्कूटी चोरी के आरोपी को कुछ लोगों ने पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया।

राजसमंद। कांकरोली थाना क्षेत्र में गत दिवस एक स्कूटी चोरी के आरोपी को कुछ लोगों ने पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई कर दी। बाद में पुलिस को बुलाकर उसे गिरफ्तार करवा दिया। पुलिस ने नए नियम के तहत गिरफ्तारी के बाद उसकी कोरोना जांच करवाई, जिसमें वह पॉजिटिव आ गया। अब पिटाई करने वालों में दहशत है।
बताया जाता है कि पिटाई करने में हाथ साफ करने के लिए करीब एक दर्जन लोग आ गए थे, अब सभी सकते में पड़े हैं। हालांकि पुलिस का कहना है कि आरोपी के शरीर में मारपीट के कोई निशान नहीं मिले है।
कांकरोली थानाधिकारी रविंद्र चारण ने बताया कि 21 मई को मुखर्जी चौराहे क्षेत्र से एक स्कूटी चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। दूसरे दिन चोरी का आरोपी दिनेश नाथ निवासी मेंडिया रेलमगरा पुन: उसी क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था, तभी मोहल्ले के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस ने पूछताछ के बाद उससे स्कूटी बरामद कर ली और नए नियमों के तहत गिरफ्तारी के बाद उसकी कोरोना जांच करवाई गई। जिसमें वह पॉजिटिव आ गया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसे कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे अस्पताल के एक वार्ड को अस्थाई जेल बनाकर भेजा गया है।

Home / Rajsamand / चोरी के आरोप में जिस युवक को पीटा वह कोरोना पॉजिटिव निकला, सकते में आए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो