scriptBREAKING : शादी में खाना खाकर भाई के साथ लौट रही युवती की ट्रेक्टर से कुचल कर मौत | girl death on a painful accident near Mohhi Gate | Patrika News
राजसमंद

BREAKING : शादी में खाना खाकर भाई के साथ लौट रही युवती की ट्रेक्टर से कुचल कर मौत

राजसमंद जिले में मोही फाटक के पास दर्दनाक हादसा

राजसमंदApr 24, 2018 / 12:53 pm

laxman singh

Rajsamand,Rajsamand news,Rajsamand Hindi news,Rajsamand local news,rajsamand latest news,rajsamand latest hindi news,rajsamand latest news rajsamand,Latest News rajsamand,Latest hindi news rajsamand,
राजसमंद. शादी समारोह में सोमवार रात खाना खाकर भाई के साथ स्कुटी पर घर लौट रही युवती की ट्रेक्टर से कुचलने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए और ट्रेक्टर छोड़ कर चालक फरार हो गया। पुलिस के अनुसार पीपली आचार्यान निवासी कंचन (18) पुत्र रामलाल कुमावत उसके चचेरे भाई रतनलाल कुमावत के साथ स्कुटी पर कांकरोली से मोही जा रही थी। रेलवे क्रॉसिंग के पास कांकरोली की तरफ से तेज रफ्तार में आए ट्रेक्टर ने आगे चलती स्कुटी को टक्कर मार दी और कंचन ट्रेक्टर के टायर तले कुचला गई, जबकि चचेरा भाई उछल कर दूर जा गिरा। हादसे के बाद बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए और घायल कंचन व रतन को उठा कर तत्काल आरके जिला अस्पताल पहुंचा दिया। सूचना पर कांकरोली थाने से उप निरीक्षक बलवंत मय जाब्ते के घटना स्थल पहुंच गए। मौके से ट्रेक्टर को जब्त कर लिया, मगर चालक फरार हो गया। गंभीर घायल युवती को आरके जिला अस्पताल से गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया। महाराणा भूपाल चिकित्सालय उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस पर कांकरोली थाने से हैड कांस्टेबल ओमप्रकाश उदयपुर पहुंचे, जहां मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
फिर उठी ओवरब्रिज की मांग
कांकरोली से मोही मार्ग पर रेलवे लाइन के पास ओवरब्रिज की फिर मांग उठी। मोही के ग्रामीणों ने रेलवे फाटक पर ओवरब्रिज नहीं होने से अब तक हुए सडक़ हादसे गिनाते हुए पुलिस, प्रशासन के प्रति असंतोष जताया। साथ ही चेतावनी दी कि अब अगर ओवरब्रिज बनाने का ठोस आश्वासन नहीं मिलेगा, तो युवती के शव को नहीं उठाया जाएगा और हाइवे जाम कर विरोध प्रदर्शन करेंगे।
वृद्ध की संदिग्ध मौत
देवगढ़. लाखागुड़ा पंचायत के नाबरिया में एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार नाबरयिा निवासी ज्ञानसिंह (72) पुत्र टीलसिंह रावत का घर में शव पड़ा मिला। जिसकी दुर्गंध फैलने पर लोगों ने देखा तो उसका शव पडा मिला। बाद में सूचना पर पुलिस पहुंच गई और शव को देवगढ़ अस्पताल के मुर्दाघर में खवा दिया। परिजनों ने हत्या की आशंका भी जताई, मगर पुलिस ने समग्र पहलुओं को देखते हुए संदिग्ध अवस्था में मौत का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Home / Rajsamand / BREAKING : शादी में खाना खाकर भाई के साथ लौट रही युवती की ट्रेक्टर से कुचल कर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो