script अब मदमस्त होकर मंदिर में घूमता नजर आया पैंथर...देखें वीडियो | Now the panther was seen roaming in the temple intoxicated | Patrika News

अब मदमस्त होकर मंदिर में घूमता नजर आया पैंथर...देखें वीडियो

locationराजसमंदPublished: Jan 16, 2024 02:35:05 pm

Submitted by:

himanshu dhawal

आमेट उपखंड क्षेत्र में स्थित सीम माता मंदिर क्षेत्र में पैंथर की हलचल से श्रद्धालुओं और ग्रामीणों में भय का वातावरण बना हुआ है। पैंथर सीम माता मंदिर की सीढिय़ों से उतरते हुए दिखाई दिया, जिसका मूवमेंट सीसी टीवी कैमरे में भी कैद हो गया।

अब मदमस्त होकर मंदिर में घूमता नजर आया पैंथर...देखें वीडियो
सीढ़ी से उतरता पैंथर
मंदिर में पैंथर की यह हलचल सोमवार सुबह होना बताया गया है। इसकी जानकारी लगते ही लोगों में दहशत व्याप्त हो गई। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। वन विभाग के कार्मिकों ने भी सीसीटीवी कैमरे खंगाले और आस-पास के क्षेत्रों में पगमार्क देखे। मंदिर में प्रतिदिन सैकडों श्रद्धालु माता के दर्शन के लिए आते हैं। ऐसे में अब श्रद्धालुओं में दशहत का माहौल हो गया है। पैंथर काफी देर तक सीढिय़ों पर उतरता हुआ दिखाने के साथ ही उसने पूरे मंदिर का भ्रमण किया। इसके पश्चात कुछ देर के लिए वह धूप में बैठा भी। इसके बाद व रवाना हो गया है। यह सभी मूवेंट सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। ग्रामीणों ने उक्त स्थान पर पिंजरा लगाने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि राजसमंद जिले में 400 से 450 के बीच पैंथर हो गए हैं। इसके कारण प्रतिदिन पैंथर किसी भी ढाणी और गांव में दिखाई देना आमबात हो गई है। अब यह शहरी क्षेत्र में विचरण करने लगे हैं। शहर में वन विभाग रोड एवं धोईंदा स्थित रैगर मोहल्ले में पैंथर छत पर दिखाई दे चुके हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो