scriptराजसमंद में रेव पार्टी पर पुलिस की बड़ी रेड, 9 महिलाओं समेत 45 लोग गिरफ्तार | Police raid on rave party in Rajsamand | Patrika News
राजसमंद

राजसमंद में रेव पार्टी पर पुलिस की बड़ी रेड, 9 महिलाओं समेत 45 लोग गिरफ्तार

राजसमंद में रेव पार्टी पर बुधवार मध्यरात्रि राजनगर थाना पुलिस ने छापा मारकर नौ महिलाओं समेत 45 लोगों को गिरफ्तार किया।

राजसमंदSep 30, 2021 / 08:35 pm

Kamlesh Sharma

Police raid on rave party in Rajsamand

राजसमंद में रेव पार्टी पर बुधवार मध्यरात्रि राजनगर थाना पुलिस ने छापा मारकर नौ महिलाओं समेत 45 लोगों को गिरफ्तार किया।

राजसमंद। मौज-शौक के लिए अब गुजरात और उदयपुर ही नहीं, राजसमंद में भी रेव पार्टियां होने लगी हैं। इसमें उदयपुर के अपराध जगत से जुड़े लोग कुछ स्थानीय लोगों की मदद से तमाम इंतजाम करवा रहे हैं। ऐसी ही एक रेव पार्टी पर बुधवार मध्यरात्रि राजनगर थाना पुलिस ने छापा मारकर नौ महिलाओं समेत 45 लोगों को गिरफ्तार किया। रेव पार्टी के लिए बुलाई गई नौ युवतियों में पांच उदयपुर, तीन महाराष्ट्र और एक गुजरात की शामिल है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, एएसपी शिवलाल बैरवा व डीएसपी बेनीप्रसाद मीणा के निर्देशन में राजनगर थानाधिकारी डॉ. हनवन्त सिंह के नेतृत्व में पुलिस दल ने बडारड़ा स्थित द्वारकेश रिजॉर्ट एण्ड वाटर पार्क में छापा मारा। वहां से 15 जुआरी व रेव पार्टी करने वाले 21 पुरुष और 9 महिलाओं को गिरफ्तार किया। राजनगर थाना क्षेत्र में काठियावाड़ी होटल के पीछे स्थित वेणीराम कुमावत के इस रिजॉर्ट एण्ड वाटर पार्क में रेव पार्टी चलने की सूचना मुखबिर से मिली थी। सीआई हनवंत सिंह तीन गाडिय़ों में जाब्ता लेकर पहुंचे और रिजॉर्ट के बंद गेट को घेर लिया।
भनक लगते ही गेट तोड़ भागे 8-10 लोग
पुलिस के पहुंचने की भनक डिस्कोथेकनुमा कमरे से बाहर घूम रहे एक व्यक्ति को जैसे ही लगी, उसने अन्दर सूचना दे दी। ऐसे में 8-10 लोग रिजॉर्ट के उत्तरी हिस्से में बने गेट को तोड़कर भाग गए। पीछे की ओर खेत, जंगल होने से अंधेरे में लोग भाग छूटे, इनमें से तीन का नाम पुलिस को पता चला है। बाकी 45 लोगों को पुलिस ने घेर लिया।
अन्दर चल रहा था सामूहिक नाच-गाना, शराबखोरी
पुलिस ने जब छापा मारा तब बड़े हॉल में म्यूजिक चल रहा था और नाच-गाने के साथ ही शराब परोसी जा रही थी। काफी तलाशी के बावजूद मौके पर ड्रग्स जैसी कोई वस्तु नहीं मिली। यह तमाम गतिविधि अवैध रूप से चल रही थी। 15 जुआरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 34500 रुपए की नकदी जब्त की। रेव पार्टी के दौरान हंगामा मचा रहे 21 पुरुष व 9 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया। पुलिस ने रिजॉर्ट से 17 कारें व एक मोटर साइकिल जब्त की। गिरफ्तार जुआरियों से मुख्य सरगना (जुआ संचालक) से गहन पूछताछ जारी है।
मार्बल कारोबार, अपराध से जुड़े लोग शामिल
इस रेव पार्टी में मार्बल कारोबार और अपराध जगत से जुड़े उदयपुर-राजसमंद के कुछ लोग भी शामिल हैं। उदयपुर के घंटाघर थाने के हिस्ट्रीशीटर रशीद का रिश्तेदार शोएब पुत्र बुद्धम भी पार्टी में मौजूद था।

Home / Rajsamand / राजसमंद में रेव पार्टी पर पुलिस की बड़ी रेड, 9 महिलाओं समेत 45 लोग गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो