scriptऐसा क्या हुआ कि चलती कार में लग गई आग… | What happened that a moving car caught fire... | Patrika News
राजसमंद

ऐसा क्या हुआ कि चलती कार में लग गई आग…

कस्बे के मेला परिसर से साकरोदा चौराहा जाने वाले मार्ग पर शनिवार को दिन में अत्यधिक गर्मी व शोर्ट सर्किट के कारण चलती कार में आग लग गई जिसे राजसमंद दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया तब तक कार पुरी तरह से जल कर राख हो गई

राजसमंदJun 02, 2024 / 12:07 pm

Madhusudan Sharma

Fire In car

Fire In car

राजसमंद. कस्बे के मेला परिसर से साकरोदा चौराहा जाने वाले मार्ग पर शनिवार को दिन में अत्यधिक गर्मी व शोर्ट सर्किट के कारण चलती कार में आग लग गई जिसे राजसमंद दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया तब तक कार पुरी तरह से जल कर राख हो गई। रावाखेड़ा निवासी युवक आमेट से कार में अपने घर की ओर लौट रहा था कि साकरोदा मार्ग पर पुलिस फायङ्क्षरग रेंज के निकट शॉट-सर्किट के कारण कार में आग लग गई। इस पर चालक में सूझबूझ दिखाते हुए कार को तत्काल रोककर बाहर निकल आया।

इसके बाद कुछ ही क्षणों में कार आग का गोला बन गई। बताया कि तेज गर्मी के कारण कार में एसी को चालू किया कि ही था कि एसी की विण्डो से गर्म हवा आने लगी तो शंका हुई। इस पर कार को रोक कर बाहर निकला तो कुछ ही क्षणों में कार में आग लग गई। इस पर पुलिस के माध्यम से सूचना पर राजसमंद से दमकल मौके पर पहुंची। इसके बाद दमकल कर्मियों पूरन पुरी गोस्वामी, आकाश माली, विक्रम आदि ने आग पर काबू पाया। मौके पर कुंवारिया थाने के हेड कांस्टेबल जलेङ्क्षसह, सुरेश कुमार आदि भी मौजूद थे।

Hindi News/ Rajsamand / ऐसा क्या हुआ कि चलती कार में लग गई आग…

ट्रेंडिंग वीडियो