scriptइस अधिकारी ने लिखा पत्रा, ‘मेरी जान को आजम खान से है खतरा’ | adm write letter blaming sp leader azam khan | Patrika News
रामपुर

इस अधिकारी ने लिखा पत्रा, ‘मेरी जान को आजम खान से है खतरा’

-अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) जगदम्बा प्रसाद ने आजम खान पर हत्या की आशंका जताई है
-जिसको लेकर सुरक्षा बढ़ाने के लिए उन्होंने मंडलायुक्त को पत्र भेजा है

रामपुरMay 15, 2019 / 02:13 pm

Rahul Chauhan

azam khan

इस अधिकारी ने लिखा पत्रा, ‘मेरी जान को आजम खान से है खतरा’

रामपुर। समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता आजम खान पर जिले के ही अपर जिलाधिकारी ने बड़े ही गंभीर आरोप लगाए हैं। जिसके बाद जिलेभर में मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) जगदम्बा प्रसाद ने आजम खान पर हत्या की आशंका जताई है। जिसको लेकर सुरक्षा बढ़ाने के लिए उन्होंने मंडलायुक्त को पत्र भेजा है। जिसकी एक कॉपी एसपी शिव हरी मीणा को भी दी गई है। जिस पर एसपी ने एक्शन लेते हुए उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने की बात कही है।
यह भी पढ़ें

बड़ा फरमान: यूपी के इस जिले में बिना हेलमेट के नहीं मिलेगा पेट्रोल, जबरदस्ती करने पर होगी जेल

बताया जा रहा है कि एडीएम प्रशासन द्वारा दिए गए पत्र में उन्होंने कहा है कि उन्हें आजम खान से जान का खतरा है। उनके आवास और वाहनों के आसपास संदिग्ध लोग घूम रहे हैं। जिसके चलते किसी अनहोनी की आशंका बनी हुई है। इसलिए मंडलायुक्त द्वारा प्रभावी कदम उठाए जाएं।
यह भी पढ़ें

सट्टा बाजार में दांव पर लगे 25 हजार करोड़, जीतने वाले उम्मीदवार पर लग रहे इतने रुपये

इस बाबत पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीणा ने बताया कि एक पत्र एडीएम की तरफ से मिला है। हम पत्र की जांच करा रहे हैं। वह हमारे जिले के सीनियर अधिकारी हैं और सीनियर अधिकारियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी हमारी है। वहीं अपर जिला अधिकारी बीएस गुप्ता अपना शिकायती पत्र एसपी को देकर छुट्टी लेकर घर चले गए हैं। वह इस बाबत मीडिया से कुछ भी बताना नहीं चाहते।

Home / Rampur / इस अधिकारी ने लिखा पत्रा, ‘मेरी जान को आजम खान से है खतरा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो